भाभी के साथ मज़े वाली बात

0
Loading...

प्रेषक : इल्यास …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम इल्यास है, में हैदराबाद का रहने वाला हूँ। अब में आपको मेरे बारे में बता हूँ मेरा कलर गोरा है, मेरा शरीर हट्टा कट्टा है, मेरे लंड का साईज 12 इंच है। मेरी यह स्टोरी मेरे और मेरी भाभी के बीच की है। मैंने भाभी को पहली बार तब देखा था, जब हम सब लड़के वाले दुल्हन (भाभी) के यहाँ पहली बार मिलने के लिए गये थे। तो जब मैंने भाभी को पहली बार देखा तो तब में पागल सा हो गया था। में तब ही कल्पना करने लगा था कि भैया इसे ना जाने किन-किन तरीक़ों से चोदेंगे? क्या मस्त लग रही है? जी कर रहा था भरी महफ़िल में उसे चोद डालूँ। फिर जब हम लोग वहाँ से वापस अपने घर आए तो मैंने पहला काम बहुत ही आनंद और जल्दबाज़ी में किया में बाथरूम में गया और मूठ मारी, साला मेरे लंड का पानी भी इतना निकला कि पूछो मत, लेकिन खैर में ऐसे दिन रात भाभी की याद में मुठ मारता और अपने आपको काबू में करता था, लेकिन मुझे असली मज़ा तब आया, जब शादी के दिन हम दुल्हन को लेकर आते वक़्त मेरा और भाभी का हाथ एक दूसरे से गाड़ी में बैठते वक़्त टकराया, अब मुझमें तो एक करंट सा दौड़ गया था। खैर अब भैया के लिए घर में सेक्स टॉय तो आ ही गया था और साथ में मेरे लिए भी।

फिर 2 महीने के बाद भैया को अचानक से उनके ऑफिस के काम से मलेशिया जाना पड़ा, तो तब जाकर  मेरा भाभी की जमकर धुलाई करने का मौका आया। फिर जैसे ही भैया गये, तो उसके कुछ ही दिन के बाद ही मेरे एग्जॉम शुरू हो गये थे, तो तब में भाभी के पास पढ़ने के लिए रोज़ जाता था। फिर जब बायोलॉजी का एग्जॉम आया तो तब मैंने भाभी को कहा कि भाभी मुझे तो बायोलॉजी में कुछ भी नहीं आता क्या आप मुझे समझा देंगी? तो तब भाभी बोली कि कोई बात नहीं अक्सर ऐसा होता है, में तुम्हें ऊपर से नीचे तक की पूरी बायोलॉजी समझा डालूंगी। अब यह शब्द भाभी के मुँह से सुनकर मुझे कुछ अलग ही महसूस हुआ। फिर तभी में अपनी बुक्स लेकर भाभी के पास आया, तब भाभी सिर्फ़ नाईट गाउन में थी और उनके बूब्स ऊपर से साफ-साफ नज़र आ रहे थे। तभी में समझ गया कि बहुत दिन हो गये है इस रांड ने अभी तक चुदाई नहीं की है। फिर उन्होंने मुझे अंदर आने को कहा तो में जाकर उनकी सामने वाली कुर्सी पर बैठ गया। तो तब उन्होंने मुझे इशारा करके रूम में आने को कहा, तो में रूम में गया। तो उन्होंने मेरा एक हाथ उनके बूब्स पर रख दिया और मेरे हाथ को ऊपर नीचे करने लगी और कहने लगी कि इल्यास मुझे तो तुम्हारे उस टच का हिसाब बराबर करना है, जब शादी के दिन तुमने मुझे छुआ था।

अब मेरे पूरे बदन मे थरथराहट शुरू हो गई थी, लेकिन मैंने अपने आपको संभालते हुए कहा कि मुझे तो तभी से आपको चोदने का मन कर रहा था, जब मैंने आपको आपके घर में पहली बार देखा था। तो इसी दौरान उन्होंने बातों-बातों में मेरी पेंट उतार दी और वो मेरा 10 इंच  का लंड पकड़कर ऊपर नीचे हिलाने लगी और में भी मज़े लेते हुए उनके बूब्स पकड़कर दबाने लगा। अब मेरी इस हरकत से वो काफ़ी खुश लग रही थी। फिर थोड़ी देर के बाद उन्होंने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मैंने भी उनके सारे कपड़े उतार दिए। अब हम दोनों एक दूसरे के सामने एकदम नंगे थे। फिर उन्होंने मुझे अपने बूब्स पर इशारा करके चूसने को कहा, तो में उन पर टूट पड़ा और उन्हें चूसने और दबाने लगा। फिर मैंने उनके सारे बदन को चूमा और जैसे ही में उनकी चूत के पास आया तो में तो पागल सा हो गया, में यह पहली बार कर रहा था, मुझे उनकी चूत की खुशबू बहुत जबरदस्त आ रही। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

Loading...

फिर मैंने अपना लंड निकाला और सीधा भाभी के मुँह में डाल दिया, बिल्कुल वैसे ही जिस तरह में ब्लू मूवी में देखा करता था। अब वो बहुत ही जबरदस्त तरीक़े से अपने मुँह में मेरे लंड को अंदर बाहर कर रही थी और में मज़े ले रहा था। फिर लगभग 15 मिनट के बाद मैंने भाभी से कहा कि मेरा निकलने वाला है। फिर उन्होंने कहा कि मेरे मुँह में ही सारा पानी निकाल दो तो फिर मैंने अपना सारा पानी भाभी के मुँह में ही निकाल दिया। फिर भाभी कहने लगी कि इतनी अच्छी तरीक़े से तो तुम्हारे भैया मुझे चूसने ही नहीं देते है। फिर मैंने कहा कि अब आप चूसने की फ़िक्र मत कीजिए, में आपको जब चाहे जब अपना लंड के दर्शन करा दूँगा, लेकिन आपको अब एक काम करना होगा आपको अभी डॉगी स्टाइल में मुझसे चुदवाना होगा। तो वो मान गई और कहने लगी कि अब तो में तुम्हारी ही हूँ, में 24 घंटे सर्विस पर हूँ। फिर मैंने उनको पलटाया और उनकी चूत में अपना लंड घुसाने लगा, तो उन्हें पहले तो दर्द हुआ, लेकिन फिर कुछ देर के बाद वो भी मज़े लेने लगी।

अब वो जोश में कहने चिल्लाने लगी और कहने लगी कि फाड़ डाल मेरी गांड, चीर दे, साला तेरा भाई ऐसी चुदाई कभी नहीं करता है, मार मेरी गांड, चीर दे इसे। अब ऐसे शब्द उनके मुँह से सुनकर अच्छे भी लग रहे थे और बुरे भी लग रहे थे। अब पूरे रूम में पच-पच की आवाज़ें गूंजने लगी थी। फिर 20-25 मिनट के बाद मैंने अपना लंड बाहर निकाला और भाभी के मुँह में लगा डाला और कहने लगा कि अभी चूस इसे साली जब से बहुत आवाज़ें कर रही थी और फिर मैंने अपना सारा पानी उनके मुँह में ही छोड़ दिया। अब वो थक चुकी थी और कहने लगी कि इल्यास में अब थक चुकी हूँ, लेकिन मैंने कहा कि में तो नहीं थका, अब तो में आपकी चूत फाड़कर ही दम लूँगा। फिर उन्होंने कहा कि ठीक है, लेकिन मुझे 5 मिनट का आराम तो लेने दो। तो मैंने कहा कि ठीक है में तब तक थोड़ा दूध पीकर आपके लिए लाता हूँ। तो उन्होंने कहा कि कही जाने की ज़रूरत नहीं है दूध यहीं पर मिलेगा और उन्होंने मुझे अपनी गोद में लेटाकर अपना एक बूब्स मेरे मुँह में रख डाला।

अब में भी बहुत मज़े ले-लेकर बूब्स चूस रहा था और उनके मुँह से आआआहह उहह हाईईईईईईई, में मर गई जैसी आवाज़ें निकलने लगी थी। फिर कुछ देर के बाद मैंने कहा कि चलो अब आप तैयार है कि नहीं? तो भाभी कहने लगी कि में तुम्हारे लिए हर समय तैयार हूँ मेरे राजा। फिर मैंने उनकी चूत के पास की झांटो को अपनी जीभ से हटाते हुए उनकी चूत में अपनी जीभ घुसा डाली और उनकी चूत चाटने लगा। फिर कुछ देर के बाद उनकी चूत गीली हो गयी और मैंने उनकी चूत का सारा पानी पी लिया। अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था तो मैंने अपना घोड़ा निकाला और भाभी की चूत में घुसाने लगा। तो वो चिल्लाने लगी इल्यास निकाल दो प्लीज़, बहुत दर्द हो रहा है, प्लीज इसे निकाल दो नाआआआआआ। तो मैंने उस पर रहम नहीं खाया और एकदम एक ही झटके में अपना पूरा लंड उनकी चूत में घुसा दिया।  तो वो जोर से चिल्लाई, आहह क्या कर रहे हो? में मररररर जाउंगी।

अब यह सुनकर मुझे और भी मज़ा आ रहा था और में और तेज़ी से उनकी चूत में मेरा लंड अंदर बाहर कर रहा था। फिर थोड़ी देर के बाद वो भी मज़े लेने लगी, फिर उन्होंने कहा कि भाई आज तो मज़ा आ गया। खूब तेज़ी से चोदो मुझे, में आज पूरी की पूरी तुम्हारी हूँ। अब कुछ देर के बाद मेरा पानी निकलने वाला था, तो मैंने उनसे पूछा कि मेरा पानी निकलने वाला है। तो उन्होंने कहा कि डाल दे मेरी चूत में, में प्रेग्नेंट बनना चाहती हूँ, तेरे भैया को तो फ़ुर्सत ही नहीं मिलती वैसे भी मैंने अपना ऑपरेशन करवा लिया है, तो फिर मैंने अपना सारा स्पर्म उनकी चूत में डाल दिया। फिर थोड़ी देर तक तो हम इसी पोज़िशन में रहे और फिर कुछ देर के बाद हम दोनों एक साथ नहाने के लिए गये और फिर मैंने वहाँ भी भाभी को कई पोज़िशन में चोदा और भाभी के खूब मजे लिए ।।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!