भाभी की सहेली की चूत को टनेल बनाया

0
loading...

प्रेषक : निकेत …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम निकेत है और में थाने मुंबई में रहता हूँ, मेरी पहली स्टोरी “दादी का इलाज, भाभी का मज़ा” को बहुत लाइक्स मिले और बहुत रीडर्स ने मुझे मैल किया। जैसा कि आप सब जानते है में एक प्रोफेशनल बॉडी थैरेपिस्ट हूँ, मैंने काफ़ी लैडीस को संतुष्टी और खुशी दी है। अब में बाकी स्टोरी राइटर्स की तरह ये तो नहीं कहूँगा कि मेरा लंड 10 इंच का है, मेरा लंड 6 इंच लम्बा है, लेकिन में तब तक सेक्स कर सकता हूँ जब तक मेरी पार्टनर पूरी तरह सॅटिस्फाइड ना हो जाए। फिज़िकल सॅटिस्फाइड के साथ-साथ मेंटल सॅटिस्फाइड भी जरुरी होता है, क्योंकि मैंने ऑस्ट्रेलिया से बॉडी थैरेपी सीखी है, तो में बॉडी के हर पार्ट्स का पर्फेक्ट यूज़ जानता हूँ। मेरी लास्ट स्टोरी में मैंने आपको बताया कि कैसे मैंने श्वेता भाभी का सेक्स सॅटिस्फाइड दिया था? अब श्वेता भाभी का और मेरा रिश्ता बहुत मजबूत हो गया था, फिर एक दिन उन्होंने मुझसे कहा।

श्वेता : निकेत, मेरी एक फ्रेंड है जो तुमसे मिलना चाहती है, मिलोगे उसको?

में : क्यों नहीं भाभी? आपका हुकुम सर-आँखों पर।

श्वेता : तुम्हें उससे मिलने पुणे जाना होगा।

में : ठीक है, चला जाऊंगा।

श्वेता : ये लो उसको नंबर, उससे बात कर लो और मिलकर आओ।

फिर मैंने उनका नंबर लिया, उनका नाम अदिति था और वो 29 साल की थी, वो शादीशुदा लेडी थी और एक बच्चे की माँ भी थी। फिर मैंने उनको कॉल किया और उनसे बात की, तो उन्होंने कहा कि हम लोनावला में मिलेंगे। फिर में उनसे 7 नवंबर 2015 को लोनावला मिलने गया। उन्होंने कहा था कि वो ग्रीन ड्रेस पहनकर आएगी, फिर जब में लोनावला में उनकी बताई हुई जगह पर पहुँचा तो में उन्हें देखकर हैरान हो गया, शी वाज़ वेरी ब्यूटिफुल और एकदम गोल-गोल, भरा हुआ शरीर था। अब मुझे ऐसा लगा जैसे पब्लिक में इस औरत को चोद दूँ, फिर मैंने अपने आप पर कंट्रोल किया और उनसे मिला।

अदिति : यार तुम तो बड़े फिट हो, लगता है जिम जाते हो।

में : यस, कभी कभी चला जाता हूँ लेकिन फिटनेस का ध्यान रखता हूँ।

अदिति : (एक अलग अंदाज़ में) देखते है तुम्हारी फिटनेस।

में : हाँ-हाँ क्यों नहीं?

फिर हम साथ में लोनावला घूमे और रात को एक होटल में गये। फिर वो चेंज करके बाहर आई, तो में उसे देखता ही रह गया, उन्होंने ब्लू कलर की सेक्सी नाइटी पहनी थी और बाल गीले खुले हुए थे। फिर मैंने उनसे पूछा कि अदिती जी आप तो ऐसे ही मार डालेगी।

अदिति : अभी कहा मेरे शेर, अभी तो तुम्हारी फिटनेस देखनी है।

फिर में उठा और उनके पास जाकर उनको अपनी बाँहों में उठा लिया और उनके होंठो को चूमने लगा। अब मेरा उनके होंठो को चूस-चूसकर खा जाने का दिल कर रहा था। फिर मैंने उनको बिस्तर पर गिराया, तो उन्होंने मुझे अपने ऊपर खींच लिया और मेरी टी-शर्ट निकालने को कहने लगी, ओह माई गॉड काफ़ी सेक्सी बॉडी है। तो मैंने उन्हें थैंक्स कहा और फिर से उन्हें किस करने लगा। फिर वो बोली कि चलो जल्दी से कपड़े उतारो और मेरे अंदर आ जाओ। तो मैंने कहा कि इतनी भी क्या जल्दी है मेडम? ज़रा आराम से, पूरी रात बाकी है। तो उन्होंने कहा कि हाँ रात बाकी है, लेकिन मेरे अंदर की आग अब और नहीं रुकेगी, जल्दी करो और मुझे अपना पॉवर दिखाओ।

में : चलो फिर।

loading...

अब ये कहकर मैंने उनकी नाइटी उतार दी, उन्होंने अंदर कुछ नहीं पहना था। फिर में उन पर कूद पड़ा और उनकी पूरी बॉडी को अपने हाथ और होंठो से महसूस करने लगा। अब करीब 15 मिनट से तो में उनकी नाभि चाट रहा था। फिर उन्होंने कहा कि मेरे आर्म्सपॉइंट चाटो मुझे बहुत मज़ा आता है, तो मैंने कहा कि हाँ-हाँ आपको मज़ा देना मेरा धर्म है और उनके कहने पर उनके आर्म्सपॉइंट चाटने लगा। फिर मैंने उनकी निपल को काटा और ज़ोर-ज़ोर से उनके बूब्स दबाने लगा, उनके बूब्स इतने सॉफ्ट और सेक्सी थे ना, क्या बताऊँ? अब मुझे मज़ा आ गया था। फिर में नीचे उनकी चूत को चाटने लगा, तो वो बोली कि छी छी ये भी कोई चाटता है। तो मैंने कहा कि हाँ अदिती जी इसमें ही तो सबसे ज़्यादा मज़ा है। तो वो बोली कि तो दिखाओ मज़ा, अब में ज़ोर-ज़ोर से उनकी चूत चाटने लगा था। फिर करीब 20 मिनट के बाद उन्होंने अपना पानी छोड़ दिया, तो वो बोली कि यार मुझे तो तुम्हारे होंठो ने ही खुश कर दिया। तो मैंने कहा कि भाभी अभी तो ये शुरुआत है आज की रात आपकी नज़ाकत के नाम है। फिर वो बोली कि तुम तो बातें भी अच्छी कर लेते हो, श्वेता बहुत भाग्यशाली है कि तुम उसके बॉयफ्रेंड हो। तो मैंने कहा अदिती जी आज से आप भी भाग्यशाली हो गयी हो। तो वो बोली कि वाऊ बहुत मज़ा आएगा, फिर उसने मुझे धक्का दिया और मेरी पेंट उतार दी, फिर वो मेरा लंड पकड़कर कहने लगी।

अदिति : वाउ मुझे काला लंड बहुत पसंद है।

फिर मैंने उसका मुँह खोला और अपना पूरा लंड उसके मुँह के अंदर डाल दिया। अब वो ज़ोर-ज़ोर से मेरे लंड को चूसने लगी थी। अब उसने मेरा लंड पूरा गले तक ले लिया था, मेरा लंड इतना अच्छा पहली बार किसी औरत ने चूसा था, वो एकदम पोर्न स्टार के जैसे चूस रही थी। फिर 5 मिनट तक मेरा लंड चूसने के बाद वो बोली कि तुम्हारा अब तक पानी नहीं गिरा। तो मैंने बोला कि अभी तो पूरी रात है, तो वो बोली कि तुम तो सच में एकदम सेक्सी हो। फिर मैंने उसको सुलाया और उसकी चूत पर थूक कर अपना लंड उस पर रख दिया, अब मेरा आधा लंड धीरे-धीरे उसकी चूत के अंदर चला गया था। फिर मैंने थोड़ा हॉट हनी लिया और अपने लंड पर लगाया और ज़ोर से धक्का मारकर अपना पूरा लंड उनकी चूत के अंदर डाल दिया, अब वो मचल उठी और चिल्लाने लगी थी।

अदिति : आह इतनी गर्मी मेरे अंदर पहली बार महसूस हुई है, अब चोदो मुझे मेरे शेर।

में : ले साली पूरा ले अंदर और ज़ोर-ज़ोर से धक्के मारता रहा, अब वो आअहह उउउहह करके चिल्ला रही थी।

loading...

फिर करीब 15 मिनट के बाद वो बोली कि बस अब मेरा हो गया। तो मैंने उसको बोला कि मेडम अभी तो एक घंटा और है। तो वो बोली कि बाप रे मैंने इतना लगातार सेक्स कभी नहीं किया है। फिर मैंने थोड़ा आराम किया और तब तक उसकी बॉडी पर आइसक्रीम लगाकर चूसने लगा, उसके आर्म्सपॉइंट और नाभि पर आइसक्रीम फैलाई और चाटने लगा। तब तक वो फिर से तैयार हो गयी थी, इस बार मैंने उसकी चूत पर शहद लगाकर एक ज़ोरदार झटका मारा और अपना पूरा लंड उसकी चूत के अंदर डाल दिया। अब वो चिल्लाने लगी थी चोदो निकेत और ज़ोर से चोदो, चोदते रहो, मज़ा आ रहा है। फिर करीब 40 मिनट के बाद हम दोनों एक साथ झड़ गये, अब मैंने मेरा पानी उसकी चूत में ही डाल दिया और वो मेरे ऊपर आ कर सो गयी।

loading...

फिर जब में सुबह उठा तो मैंने देखा कि बेड पर शहद और आइसक्रीम और हम दोनों के पानी के दे दाग थे। फिर वो तैयार हो कर आई और बोली कि गुड मॉर्निंग मेरे राजा, तो मैंने उसको एक ज़ोरदार किस दिया। फिर हम दोनों वहाँ से निकल गये और फिर से मिलने का वादा किया। अभी कल उसका मुझे फोन आया और उसने बताया कि वो प्रेग्नेंट है उसने चेक किया है, लेकिन सोमवार को डॉक्टर के पास जा कर फिर से चेक करेगी। तो यह थी मेरी एक ब्यूटिफुल नाईट एक लवली लेडी के साथ जो मैंने आपको इस स्टोरी में बताई। अब में आपको मेरी अगली स्टोरी में साउथ इंडियन भाभी की चुदाई कि स्टोरी बताऊंगा, ये स्टोरी भी आपकी चूत को गीला कर देगी।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!