बॉस की गर्म बीवी का कहर

0
loading...

प्रेषक : अमन …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अमन है, में पेशे से एक फोटोग्राफर और प्रोफेशनल मॉडल हूँ। मेरी उम्र 24 साल है, में फोटोग्राफी और मॉडलिंग शॉट्स के दौरान पूरे भारत में यात्रा कर चुका हूँ, मेरी हाईट 6 फुट है, मेरा लंड 9 इंच लम्बा और 3 इंच मोटा है। मैंने कामुकता डॉट कॉम की लगभग सारी कहानियाँ पढ़ी है, तो मैंने सोचा कि में भी अपनी सच्ची कहानी आप सबके सामने पेश करूँ। अब में आपका ज्यादा समय ख़राब ना करते हुए सीधा अपनी कहानी पर आता हूँ। फिर एक दिन में घर से निकला और रोड़ पर पैदल चल रहा था। तो तभी अचानक से एक कार आकर रुकी, उसमें मेरी प्रोड्यूसर की बीवी मतलब की मेरी बॉस बैठी हुई थी, उनकी उम्र 36 साल थी। तब में सिर्फ़ 20 साल का था, वो हमेशा से मुझसे बड़े प्यार से बात करती थी और मुझे लगता था कि उन्हें मुझमें कुछ रूचि थी, शायद इसलिए वो ऐसे बर्ताव करती थी।

फिर उसने मुझसे एक पास का एड्रेस पूछा तो मैंने उसे बता दिया, लेकिन वो कहने लगी कि क्या आप मेरे साथ चल सकते है? क्योंकि में यहाँ नई हूँ इसलिए मुझे रास्तों का पता नहीं है। फिर में झटके से फ्रंट सीट का दरवाज़ा खोलकर बैठ गया, क्या करे बॉस को ना भी तो नहीं कह सकता था? तो तब उन्होंने कहा कि क्या तुम मेरे साथ जुहू चलोगे? तो मैंने कहा कि क्या आप मुझे वापस छोड़ देंगी? तो उसने कहा कि ठीक है, लेकिन थोड़ी देर हो जाएगी, तो में मान गया। अब में उसके साथ बैठा हुआ था, तो तभी अचानक से उसने गियर बदलते हुए अपना एक हाथ मेरी टांग पर टच किया। तो में सोचता रह गया कि यह क्या कर रही है? अब में खामोश था। फिर उसने जब यह देखा कि में चुप हूँ, तो उसने आहिस्ता-आहिस्ता मेरी टांग पर अपना एक हाथ फैरना शुरू कर दिया और कहने लगी कि आप आजकल कौन से सेट पर फोटो शूट कर रहे है? तो मैंने कहा कि आजकल में थोड़ा फ्री हूँ।

फिर वो मुझसे पूछने लगी कि क्या तुम्हारे कोई गर्लफ्रेंड है? तो मैंने कहा कि नहीं, क्योंकि मैंने ऐसे कभी ध्यान नहीं दिया। तो उसने कहा कि आप इतने हैंडसम और स्मार्ट हो, सर्प्राइज की बात है कि आपके कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। फिर मैंने कहा कि मुझे ऐसे तो ऐसी लेडी अच्छी लगती है जो बहुत लविंग और अच्छी हॉट और पॅशनेट्ली काम करे और अट्रेक्टिव भी। फिर यह सुनकर उसने मेरी तरफ देखा और कहा कि क्या आप मेरे साथ मेरे घर चल सकते है? एक काम है। तो मैंने कहा कि ठीक है आप बॉस है आप जैसा कहें वैसा। तो वो शरारती नजर में हँसने लगी। फिर वो मुझे एक घर में ले गई। फिर में उसके घर गया तो वहाँ कोई नहीं था। फिर उसने कहा कि में कब से ड्राइविंग कर रही हूँ, में बहुत थक गई हूँ, थोड़ा नहाकर आती हूँ, आप बैठिए।

फिर जब वो नाहकर बाथरूम से बाहर निकली तो वो सिर्फ़ नाइटी में थी। फिर वो मेरे पास आकर बैठ गई और मुझसे कहने लगी कि और अब बताओ में कैसी लग रही हूँ? तो मैंने उसे देखा तो देखता ही रह गया, उसने बहुत ही लाइट कपड़े पहने हुए थे, जिसमें से उसका अंग-अंग नजर आ रहा था। फिर मैंने कहा कि आप बहुत अच्छी लग रही है। फिर यह सुनकर उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरे हाथ को पकड़कर कहने लगी कि तुम इतनी देर क्यों रहे हो? तो मैंने कहा कि यह आप क्या कर रही है? तो उसने कहा कि कुछ नहीं होगा, फ़िक्र मत करो, क्या तुम मेरे लिए कुछ कर सकते हो? तो मैंने कहा कि क्या करूँ? तो उसने मेरा हाथ जो पकड़ा हुआ था अपने गालों पर आहिस्ता-आहिस्ता फैरना शुरू कर दिया और फिर अपने बूब्स पर फैरने लगी और कहने लगी कि तुम्हारे हाथों में तो वाक़ई जादू है। फिर उसने आहिस्ता से मेरे लंड पर अपना एक हाथ फैरना शुरू कर दिया और कहने लगी कि अरे यह तो बहुत ही कड़क हो रहा है।

अब मेरा दिल भी खुल चुका था तो मैंने कहा कि आपका हाथ लगेगा तो तैयार हो ही जाऊँगा। फिर यह सुनकर उसने कहा कि चलो देखते है आज तुम्हारी गर्मी कितनी है? और फिर उसने अपनी नाइटी उतार दी और मेरे कपड़े भी उतार दिए और फिर बेड पर मुझे अपने साथ लेकर लेट गई और मेरे होंठो पर किस करने लगी। अब मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था। अब मैंने तो अपनी पूरी जीभ उसके मुँह में अंदर तक उतार दी थी और उसके होंठो का रस चूसने लगा था। फिर तभी उसने कहा कि आज तक ऐसी किस तो मेरे पति ने भी नहीं की, तुम बहुत अच्छी किसिंग करते हो, प्लीज चूस लो, ओह, आह, आह बड़ा मज़ा आ रहा है।

loading...

फिर उसने अपने बूब्स की तरफ मेरा मुँह कर दिया और कहा कि यहाँ भी चूसुं ना। फिर में लगभग 45 मिनट तक उसके बूब्स को चूसता रहा। अब जब में उसके बूब्स को चूस रहा था, तो उसके मुँह से सिसकारियां निकल रही थी आहह, उफ, उफफ्फ, बड़ा मज़ा आ रहा है। फिर जब मैंने उसके निप्पल चूसे तो उसने कहा कि खा जाओ, प्लीज अमन यू आर ग्रेट, उफ और चूसो प्लीज, तुम्हारी जीभ तो वाकई में बड़ी टेस्टी है, प्लीज। अब में एक तरफ उसके बूब्स चूस रहा था तो दूसरी तरफ उसने मेरा एक हाथ अपनी चूत पर फैरना शुरू कर दिया था। फिर वो कहने लगी कि अपनी प्यारी उंगलियों से इसको भी ठंडक दे दो, प्लीज, उफफफफफ्फ, आह, आह, आह, तुम मुझे पहले क्यों नहीं मिले? और अब दूसरी तरफ वो भी मेरे लंड से खेल रही थी। फिर उसने मेरा मुँह अपने बूब्स से हटाकर अपनी चूत पर रख दिया तो मैंने आहिस्ता-आहिस्ता उसकी चूत पर अपनी जीभ फैरनी शुरू कर दी। फिर उसने कहा कि आआआ, आहह, ज़ोर से और ज़ोर से। तो मैंने अपना पूरा मुँह उसकी चूत पर रख दिया और चाटने लगा और उसकी चूत के बटन को चाटने लगा था और उनकी चूत को चूसने लगा था। अब में अपने एक हाथ से उनके बूब्स दबा रहा था तो दूसरे हाथ से उनकी गांड को दबा रहा था।

फिर वो चीखने लगी आह, आह, बहुत मज़ा आ रहा है अमन, आज तो मेरी ज़िंदगी का सबसे खुसकिस्मत दिन है जो तुम मिल गये, में कितने दिनों से तुम पर नजर डाली हुई थी? प्लीज और जोर से, आह, आआआआआ, आहहहह। फिर में काफ़ी देर तक उसकी चूत चाटता रहा। तभी अचानक से उसकी चूत से पानी निकल गया और वो कहने लगी कि वाह अमन वाह और फिर उसने अचानक से मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया और कहा कि तुमने मुझे खुश कर दिया है, लेकिन अभी मेरी प्यास नहीं बुझी है और फिर वो मेरे लंड को चूसने लगी और कहने लगी कि तुम्हारा लंड तो बहुत मज़ेदार और टेस्टी है, मैंने इतना बड़ा और तगड़ा लंड आज तक नहीं देखा और फिर उसने मेरा पूरा बदन चूसना शुरू कर दिया और मेरे लंड को जबरदस्त तरीके से चाटने लगी। फिर जब मेरा लंड एकदम कड़क हो गया, तो उसने कहा कि प्लीज अब मुझसे और बर्दाश्त नहीं हो रहा है, में तुम्हारे लंड से संतुष्ट होने के लिए पागल हो रही हूँ, इसे मेरी चूत में डाल दो, प्लीज। अब में उस वक्त तक एकदम गर्म हो चुका था, सिंपल सी बात है एक इंसान जिसने कभी चुदाई ना की हो उसका क्या हाल होगा? आप खुद समझ सकते है। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

loading...

फिर जब मैंने ज़ोर से उसकी चूत में अपना लंबा और मोटा लंड डाला, तो उसकी चीखे निकलने लगी। फिर उसने कहा कि प्लीज आहिस्ता, तुम्हारा लंड तो बहुत ताकतवर है, मुझे बहुत दर्द हो रहा है। फिर में आहिस्ता-आहिस्ता झटके देने लगा। तो उसको मज़ा आने लगा और कहने लगी कि ज़ोर से और ज़ोर से, में तुम्हारी ही हूँ, मेरा पति तो चूतिया है साला नकारा, तुम्हारा लंड वाकई में बहुत लाजवाब है, ये जिस लड़की को भी नसीब होगा वो बहुत खुशनसीब होगी। फिर वो आहह्ह्ह्ह सससस्स्स फुककक मी प्लीज और जोर से चोदो, आहह, आआहह कहती रही और फिर उसने मुझे बहुत कसकर हग कर लिया और कहने लगी कि और जोर से, तुम बहुत अच्छे हो, में अगर तुम्हें पहले से मिल पाती तो में रोज तुम्हारे लंड का मज़ा लेती, लेकिन मुझे एक हफ्ते के बाद दूसरे शहर जाना है, तो तुम मेरी सारी ज़िंदगी का निचोड़ तुम एक हफ्ते में ही पूरा कर देना, आहह, आआआ।

loading...

फिर हम दोनों एक साथ ही झड़ गये। फिर जब वो ठंडी पड़ गई तो कहने लगी कि यू आर रियली सच ए ग्रेट पर्सन। लेकिन में पूरी तरह ठंडा नहीं हुआ था इसलिए मैंने उसको फिर से किस करनी शुरू कर दी, तो थोड़ी ही देर में वो फिर से तैयार हो गई। फिर मैंने कहा कि अब मुझे तुम्हारी गांड में लंड डालना है। तो उसने कहा कि मैंने आज तक अपनी गांड में लंड नहीं डलवाया है। तो तब मैंने कहा कि तुम्हारी मर्ज़ी है, सोच लो। तो तब वो बोली कि तुम्हारे लिए तो में कुछ भी कर सकती हूँ, तुमने मुझे और मेरी जवानी को दुबारा से ज़िंदा और हरा भरा कर दिया है और फिर वो मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी, तो मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया। अब इस बीच में उसके बूब्स को सहला रहा था।

फिर जब मेरा लंड खड़ा हो गया तो मैंने उसको डॉगी स्टाइल में लेटाया और आहिस्ता से उसकी गांड में अपना लंड डाला। फिर जब मेरा लंड 1 इंच उसकी गांड में चला गया, तो तब अचनाक से उसने मेरे लंड को बाहर निकाल दिया और कहने लगी कि बहुत तकलीफ़ हो रही है, एक तो तुम्हारा लंड बहुत ताकतवर है, लेकिन फिर कुछ ही समय में उसने मुझको और मैंने उसको कसकर पकड़ लिया, क्योंकि अब हम दोनों ही पागल हो चुके थे। फिर मैंने उससे कहा कि क्रीम है, तो उसने मुझे क्रीम लाकर दी। फिर मैंने उसकी गांड पर क्रीम लगा दी और थोड़ी क्रीम अपने लंड पर भी लगाई और फिर एक ज़ोरदार झटके से अपना लंड उसकी गांड में डाल दिया। तो वो चीखने लगी हाईईई, नहीं, आह, में मररर गई, मत करो, लेकिन उसने मुझे अलग नहीं होने दिया था। अब सेक्स का जुनून सवार होने की वजह से में झटके पर झटके लगाता रहा उफ, उफफ्फ। फिर थोड़ी देर के बाद में उसको भी मज़ा आने लगा और कहने लगी कि आआहह, उफफफफफ्फ, बहुत दर्द हो रहा है, तुम्हरा तो पत्थर की तरह सख़्त है, उफ्फ, लेकिन मज़ा आआअ भी बहुत आआआा रहा है, प्लीज आह अब मज़ा आ रहा है, हाईईईईईईईईई और अब मेरे लंड को बाहर निकलने ही नहीं देती थी। फिर जब में ठंडा हो गया, तो उसने कहा कि आज तो तुमने मेरी बहुत सालों की तमन्ना को 2 घंटे में पूरा कर दिया है? यू आर सो ग्रेट, में जब भी वापस आउंगी तो तुमसे संपर्क करूँगी। फिर में अपने कपड़े पहनकर वहाँ से निकल गया ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!