बॉस ने ब्लैकमेल करके बहन को चोदा

0
loading...

प्रेषक : नितेश …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम नितेश है। मेरी उम्र 28 साल है और में एक प्राइवेट एड कंपनी में जॉब करता हूँ। आज में आप लोगों को जो स्टोरी सुनाने जा रहा हूँ, वो कोई कहानी नहीं बल्कि एक हक़ीकत है। इसे सुनने के बाद आप में से कोई मुझे बहुत ही नीच किस्म का इंसान सोचेंगे, लेकिन उस वक़्त टाईम ही कुछ ऐसा था कि क्या सही और क्या ग़लत था? मुझे कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था। अब असली घटना जानने से पहले में अपना कुछ परिचय दे दूँ। में महाराष्ट्र का रहने वाला हूँ और हम दो भाई बहन है। मेरी बहन काजल मुझसे 6 साल छोटी है। काजल अभी मेरे साथ महाराष्ट्र में ही रहती है और काजल दिखने में सुंदर गोरी है, वो एकदम स्लिम भी नहीं है, लेकिन उसके शरीर में एक कशिश सी है जो सबको अपनी और खींचती है, ख़ासकर उसकी 36C साईज़ बूब्स और काजल अभी कॉलेज में पढ़ रही है।

अब में सीधा अपनी असली घटना पर आता हूँ, ये बात आज से 1 साल पहले की है। एक दिन में और मेरी बहन मार्केट में शॉपिंग कर रहे थे कि अचानक से मेरी मेरे बॉस के साथ मुलाकात हो गयी। तो मैंने उनसे मेरी बहन का परिचय कराया, मेरे बॉस मिस्टर मेहता की उम्र लगभग 35-40 साल होगी। फिर मेहता सर ने मेरी बहन से पूछा कि क्या खरीदारी कर रही हो? तो मेरी बहन ने हंसकर कहा कि कुछ नहीं बस मेरे और भैया के लिए कुछ कपड़े खरीदे है और फिर उसके बाद हम लोग मार्केट से घर आ गये। फिर उसके 2-3 दिन के बाद एक दिन मेहता सर ने मुझे अपने रूम में बुलाया। तो में जब उनके रूम में गया तो उन्होंने कहा किनितेश एक मुश्किल हो गयी है एक फीमेल अंडरगार्मेंटस की कंपनी ने हमें उनकी एड के लिए कांट्रेक्ट दिया है और हमारी जो मॉडल है, वो एक महीने के लिए दूसरी शूटिंग के लिए बाहर गयी हुई है और वो कंपनी एक हफ्ते में प्रॉजेक्ट कंप्लीट चाह रही है, अब में अभी इतनी जल्दी कोई नई मॉडल कहाँ से लाऊँ? तो मैंने कहा कि तो फिर सर अब हम क्या करेंगे?

तो तब उन्होंने कहा कि अगर तुम्हें कोई ऐतराज़ ना हो तो क्या तुम्हारी बहन हमारे लिए इस प्रॉजेक्ट की मॉडल बनेगी? तो मैंने कहा कि लेकिन सर काजल ने कभी मॉडलिंग नहीं की है, क्या वो कर पाएगी? तो तब उन्होंने कहा कि इसकी चिंता तुम मत करो, वो सब में देख लूँगा, बस तुम अपनी बहन को राज़ी कराओ। फिर शाम को जब में घर लौटा, तो तब काजल टी.वी देख रही थी, तो में भी फ्रेश होकर उसके बगल में बैठ गया और सोचने लगा कि क्या करूँ? तो काजल ने मुझे देखकर कहा कि क्या हुआ भैया इतनी सोच में क्यों डूबे हो? क्या कोई प्रोब्लम है?

तब मैंने उसे ऑफीस के बारे में बताया और साथ में मेहता सर की बात भी बताई। तो उसने यह सुनकर कहा कि इसमें इतनी चिंता करने वाली क्या बात है? में यह काम करूँगी। तो मैंने कहा कि लेकिन इसके लिए अगर तुझे सिर्फ़ ब्रा और पेंटी में कैमरे के सामने आना पड़ा तो। तो उसने हंसकर कहा कि तो क्या हुआ? ब्रा और पेंटी तो पहनूँगी ना, नंगी तो नहीं ना, वैसे भी घर पर तो में ज्यादातर उसी तरह के कपड़े ही पहनी रहती हूँ ना, तुम बस जाकर मेहता सर से शूटिंग की तैयारी के लिए बोल दो। फिर मैंने दूसरे दिन जाकर मेहता सर से काजल की बात कह दी। तो मेहता सर ने कहा कि तो फिर ठीक है कल से काजल को लोकेशन पर लेकर आ जाना। तो फिर दूसरे दिन से मैंने काजल को शूटिंग लोकेशन पर ले जाना शुरू कर दिया और फिर 2-3 दिन के रिहर्सल के बाद काजल एकदम तैयार हो गयी।

अब अगले दिन काजल की फाइनल शूटिंग होने वाली थी, अब में और काजल घर वापस आने वाले थे कि अचानक से मेहता सर की सेक्रेटरी मिस ऋतु हमारे पास आई और काजल से कहा कि काजल तुम्हारी चूत (पुसी) शेव की हुई है। तो काजल मेरी तरफ देखकर बोली कि नहीं, तो मिस ऋतु ने कहा कि मेहता सर ने स्ट्रिक्ट्ली कल उसे शेव करके आने के लिए कहा है, नहीं तो अगर पेंटी के अंदर से बाल दिखेगें तो खराब लगेगा। तो उस दिन घर जाते वक़्त मैंने काजल के लिए एक सेफ्टी रेज़र खरीद लिया, तो वो घर जाते ही पहले रेजर लेकर बाथरूम में चली गयी। तो मैंने उससे कहा कि देखो सावधानी से कही कटकर खून ना निकल आए, वरना बहुत दर्द होगा, तो उसने कहा कि नहीं ठीक है भैया। फिर वो करीब 1 घंटे के बाद बाथरूम से वापस आकर बोली कि एकदम चिकनी कर दी है भैया, तो में इस बात पर हंस पड़ा। अब दूसरे दिन यानि फाइनल शूटिंग के दिन मेहता सर काजल का बहुत ध्यान रख रहे थे।

फिर थोड़ी ही देर में काजल की शूटिंग की ड्रेस आ गयी। ड्रेस यानि कि सिर्फ़ कई तरह के ब्रा और पेंटी जिसमें से ज्यादातर स्ट्रिंग वाली छोटे-छोटे ब्रा-पेंटी थे। तो काजल ग्रीन रूम में जाकर पहले ब्रा और पेंटी पहन आई, जो कि स्ट्रिंग वाली थी और इतनी टाईट थी की सिर्फ़ उसके बूब्स ऊपर और दोनो साईड से बाहर आ रहे थे और पेंटी तो सिर्फ़ उसकी चूत के लिप्स को ढकने के ही काम आ रही थी। फिर इसी तरह के कुछ ब्रा और पेंटी पहने के बाद उसने एक ऐसी ब्रा और पेंटी पहनी जो कि बिल्कुल पारदर्शी जैसी थी, जिसमें से उसकी चूत और बूब्स काफ़ी साफ-साफ दिखाई दे रहे थे। फिर शूटिंग ख़त्म होने के बाद मिस्टर मेहता ने काजल की काफ़ी तारीफ की और फिर उन्होंने काजल की चूत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इसको किसने शेव किया है? तो काजल ने कहा कि उसने खुद किया है। तो मेहता सर ने उसकी तारीफ करते हुए कहा कि बहुत अच्छी तरह से शेव की हो, एकदम चिकना बदना है। मेरी बहन काजल अपनी नाभि पर एक सुंदर सी रिंग पहनती है, जो कि मैंने ही उसे गिफ्ट की थी।

loading...

फिर मेहता सर ने उसकी नाभि की रिंग की बहुत तारीफ की, तो काजल ने मेरी तरफ देखते हुए कहा कि भैया ने खरीद के दी है। फिर उस दिन मेहता सर ने हम दोनों को लंच कराया और फिर उसके बाद हम दोनों घर आ गये। फिर इसके 4-5 दिन के बाद मेहता सर एक दिन शाम को हमारे घर आए, तो तब में और काजल घर पर टी.वी देख रहे थे। उस दिन काजल ने एक स्लीव लेस टॉप और शॉर्ट्स पहनी हुई थी और मैंने लुंगी पहनी हुई थी। फिर मेहता सर अंदर आकर सोफे पर बैठ गये। उनके दोनों हाथों में दो लिफाफे और एक बड़ा पैकेट था। फिर उन्होंने पहले मुझे और काजल को उस एड के लिए शुक्रिया अदा किया और फिर बाद में काजल को एक अच्छी मॉडलिंग के लिए बधाई दी और पैकेट में से एक बड़ी शेम्पियन की बोतल निकाली और काजल के हाथ में दी और कहा कि चलो हम तीनों सेलेब्रेट करें। फिर मैंने कहा कि लेकिन सर काजल यह सब नहीं पीती है, तो उन्होंने कहा कि अरे आज कुछ नहीं होगा। तो उनकी जबरदस्ती के कारण और वो मेरे बॉस है इसलिए काजल राज़ी हो गयी। फिर वो तीन ग्लास और कुछ नमकीन ले आई और फिर हम तीनों शेम्पियन पीने लगे।

loading...

फिर मेहता सर ने एक लिफाफा खोला और उसमें से पहले एक 1 लाख रूपए का चैक काजल को दिया और कुछ काजल की मॉडलिंग की तस्वीरे भी दिखाई और फिर उन्होंने अपनी जेब से एक ज्वैलरी बॉक्स निकाला और काजल को दिया। तो काजल ने उस बॉक्स को खोलकर देखा तो उसमें एक बहुत सुंदर सी नाभि रिंग थी। फिर मेहता सर ने कहा कि काजल अगर तुम्हें ऐतराज़ ना हो तो तुम इसे एक बार पहनकर आओ, में देखना चाहता हूँ, तो काजल उसे पहनने के लिए अंदर चली गयी। तब मेहता सर ने मुझसे कहा कि नीतीश तुम्हारी बहन बहुत सेक्सी है। तो इतने में काजल भी आ गयी, अब उसकी नाभि पर सर की दी हुई रिंग बहुत अच्छी लग रही थी। फिर अचानक से मेहता सर ने कहा कि काजल तुमने ये टॉप और शॉर्ट्स क्यों पहना है? इसे उतार दो, में तुम्हें नंगी देखना चाहता हूँ। अब में सर की यह बात सुनकर हैरान हो गया था और काजल भी हैरान थी।

फिर मैंने कहा कि सर आप यह क्या कह रहे है? यह नहीं हो सकता। तो तब उन्होंने कहा कि तो फिर ठीक है और उन्होंने दूसरा लिफाफा मेरे हाथ में थमा दिया और कहा कि ये तुम्हारा रिजाईन लेटर है, आज के बाद तुम काम पर नहीं आओगे और में ऐसा इंतजाम करूँगा कि तुम्हें कही काम ना मिलेगा, क्योंकि में पुलिस को शिकायत करूँगा कि तुमने हमारे अकाउंट से पैसा चोरी किया है, तुम्हें तो जैल होगी ही, तो मैंने कहा कि सर आप ऐसा नहीं कर सकते। तो मेरी हालत देखकर काजल ने कहा कि ठीक है आप जो कहेंगे में करूँगी, लेकिन सर आप मेरे भैया के साथ ऐसा कुछ भी मत करना। फिर मेहता सर ने कहा कि ठीक है, तो में बेबस की तरह बैठ गया। फिर मेहता सर ने कहा कि तो फिर ठीक है जल्दी से नंगी हो जाओ तो काजल ने अपनी टॉप और शॉर्ट्स उतार दी, उसने अंदर कोई ब्रा-पेंटी नहीं पहनी थी।

फिर मेहता सर ने मुझसे कहा कि नीतीश अब तुम जाकर अपनी बहन की चूचीयों को चूसो। अब में क्या करता? तो मैंने काजल की एक चूची को पकड़कर अपने मुँह में डाल ली और उसे चूसना शुरू किया,  अब मेरा लंड धीरे-धीरे खड़ा हो रहा था। फिर थोड़ी देर में मेहता सर ने भी आकर काजल की दूसरी चूची को अपने मुँह में डालकर चूसना शुरू किया और अपने एक हाथ से काजल की चूत को सहलाना शुरू कर दिया, तो मेरा भी हाथ काजल की चूत की तरफ अंजाने में ही बढ़ गया। अब काजल अपने मुँह से आहहहह अहह करके सिसकियाँ ले रही थी और अपने एक हाथ को मेरी लुंगी के अंदर डालकर मेरे लंड को सहला रही थी। में घर पर लुंगी के अंदर कोई अंडरगारमेंट नहीं पहनता, यह बात उसे पता थी। फिर मेहता सर ने अपनी पेंट की चैन खोलकर अपनी अंडरवेयर के अंदर से अपने लंड को बाहर निकाल दिया, तो काजल ने भी उसे अपने दूसरे हाथ से सहलाना शुरू कर दिया।

फिर कुछ देर के बाद हम तीनों अलग हो गये, अब काजल नीचे बैठकर हम दोनों के लंड बारी-बारी से अपने मुँह में लेकर चूसने लगी थी। फिर कुछ ही देर में मैंने अपना लंड उसके मुँह में ही झाड़ दिया, तो काजल मेरे लंड का पूरा पानी पी गयी। फिर मेहता सर ने काजल को सीधा लेटा दिया और उसके दोनों पैरो को पूरा फैला दिया और अपना मुँह उसकी चूत पर लगाकर चाटना शुरू कर दिया। तो मैंने देखा कि काजल की चूत में से कुछ पानी सा निकल रहा था, जो मेहता सर ने पूरा चाटकर साफ कर दिया था।  फिर उसके बाद मेहता सर ने अपने लंड को काजल की चूत के अंदर धीरे-धीरे पुश किया, तो पहले काजल थोड़ी सी चिल्लाई और फिर धीरे-धीरे उसकी चीखे सिसकियों में बदल गयी। अब मेहता सर पहले तो आहिस्ते आहिस्ते धक्का देने लगे थे और फिर उन्होंने धीरे-धीरे अपनी स्पीड बढ़ा दी।

loading...

फिर करीब 30 मिनट तक उन्होंने काजल को कई तरीके से चोदा और बाद में उसकी चूत के अंदर ही उन्होंने अपना पूरा लंड झाड़ दिया। फिर उन्होंने मुझसे काजल को चोदने को कहा, तो में तैयार हो गया और फिर 5 मिनट के बाद मैंने भी काजल को चोदना शुरू किया। फिर करीब 20 मिनट के बाद मैंने भी अपना लंड उसकी चूत में अंदर ही झाड़ दिया। अब दो-दो बार की लंबी चुदाई के बाद काजल पूरी तरह से थक गयी थी, अब उसकी चूत पूरी तरह से फट चुकी थी और उसमें से बहुत सारा खून भी निकल रहा था। अब वो ठीक तरह से बैठ भी नहीं पा रही थी। फिर इधर मेहता सर अपनी ड्रेस ठीक करके जाने लगे, लेकिन जाने से पहले कह गये कि अब से उन्हें जब भी मन करेगा तो वो आकर काजल को चोद जाएगें और सच में इसके बाद उन्होंने कई बार आकर काजल को चोदा है और कभी-कभी में भी उनके साथ मिलकर काजल को चोदता था ।।

धन्यवाद …

 

Comments are closed.

error: Content is protected !!