दोस्त की चुदक्कड़ बहन

0
Loading...

प्रेषक : राहुल …

हैल्लो दोस्तों, मेरी कामुकता डॉट कॉम पर यह चौथी स्टोरी है, अब में आपको ज्यादा बोर ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। फिर एक दिन दोपहर में मेरे दोस्त के घर पर गया, उस टाईम 2 बज रहे थे, उनका फ्लेट सबसे ऊपर वाला था। फिर मैंने बेल दबाई तो थोड़ी देर के बाद रूपाली (दोस्त की बहन) ने दरवाजा खोला, तो मैंने उसके चेहरे पर अजीब तरह की चमक देखी। फिर मैंने अंदर आने के बाद पूछा कि बाकी लोग कहाँ गये? तो रूपाली बोली कि सारे लोग 2 दिन के लिए मामा के घर पर गये है घर पर में और स्वाती भाभी ही है, भाभी कुछ सामान लेने बाजार गयी, उनको आने में 2 घंटे लगेंगे।  अब में वापस जा रहा था कि तभी रूपाली बोली कि तुम बैठो में कॉफ़ी बनाती हूँ, तो में उसके रूम में  बैठ गया। अब उसका कंप्यूटर ऑन था तो मैंने देखा एक पॉर्न साईट को मिनिमाइज़ किया गया है, तो मैंने चुपके से देखा कि एक ब्लाक नीग्रो के लंड को एक लड़की ब्लोजॉब कर रही थी। अब में उसको बंद करने ही जा रहा था कि तभी रूपाली आ गयी और मुझे देख लिया तो वो शर्मा गयी।

Loading...

रुपाली 23 साल की एक जबरदस्त गोरी सेक्सी लड़की थी, शायद वो सेक्सी पिक्चर देखने बाद बहुत गर्म थी। फिर उसने मुझसे पूछा कि आपने किसी के साथ सेक्स किया है? तो में चुप हो गया। फिर वो बोली कि प्लीज़, तो में उसकी बात समझ गया और मैंने उसको कसकर पकड़ लिया और उसके होंठो को चूसने लगा। अब रूपाली तो पहले ही गर्म थी, अब वो ज़ोर-ज़ोर से सांस लेने लगी थी और अब उसने मेरी पेंट को भी खोल दिया था। अब मेरा लंड तो पहले से रोड जैसा कड़क था, अब उसके हाथ लगने के बाद वो हिलने लगा था। अब रूपाली मेरे लंड को ज़ोर-ज़ोर से चूसने लगी थी, अब में उसके बूब्स दबा रहा था।

फिर थोड़ी देर के बाद मैंने उसको बेड पर लेटा दिया और उसकी चूत को चाटने लगा। फिर मैंने और टाईम खराब नहीं किया, क्योंकि उसकी भाभी आने वाली थी। फिर में धीरे-धीरे उसकी चूत में अपनी एक उंगली अंदर बाहर करने लगा। अब में मेरा लंड उसकी चूत में डालने जा रहा था, तो तभी उसने मुझे रोक दिया और बोली कि कंडोम नहीं है, आज आप मेरी गांड मारो और कभी कंडोम लेकर आना। फिर हम मज़ा करेंगे, उसकी गांड गजब की लाल और गोरी थी। फिर मैंने उसकी गांड पर थोड़ी वेसलिन लगा दी और थोड़ी मेरे लंड पर भी लगा दी और धीरे-धीरे मेरा लंड उसकी गांड में घुसाना शुरू किया और मेरा लंड उसकी गांड में थोड़ा अंदर जाने के बाद रुक गया। अब उसको भी बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन वो इतनी गर्म थी कि मुझे बोलने लगी कि रूको मत ज़ोर से डालो, फाड़ दो मेरी कुँवारी गांड को। तो ऐसी गंदी बातें सुनने के बाद में बहुत जोश आ गया तो मैंने मेरे लंड को सीधा किया और ज़ोर से एक झटका मारा तो मेरा पूरा का पूरा लंड उसकी गांड में चला गया।

फिर मैंने 15 मिनट तक उसकी गांड मारी। अब मेरा झड़ने वाला था कि तभी उसने मुझे रोक लिया और बोली कि अपना लंड बाहर निकालो। तो मैंने अपना लंड बाहर निकाला तो उसने मेरे लंड को एक टावल से थोड़ा सा साफ किया और पूरा का पूरा अपने मुँह में डाल लिया और बोलने लगी कि अब आप मेरे मुँह में झड़ो, मुझे बहुत मज़ा आएगा। मैंने ब्लू फिल्म में देखा था तो मैंने अपना लंड थोड़ा उसके मुँह में हिलाया और अपना माल छोड़ दिया। तो रूपाली मेरे सारे माल को निगल गयी। फिर मैंने अपने कपड़े ठीक किए और फ्रेश होने के बाद उसको बड़ी ज़ोर से हग किया ।।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!