जवान लड़की की मस्तानी चूत

0
loading...

प्रेषक : अजय …

हैल्लो दोस्तों, मेरे सामने वाली बिल्डिंग में एक जवान 18 साल की लड़की रहती है, जो बहुत ही सेक्सी, सुंदर और गोरी है, वो बहुत ही मासूम है, लेकिन हसीन लगती है। में उसे पिछले 4 साल से जानता हूँ और मन ही मन चाहने भी लगा था। हमारी अच्छी ख़ासी दोस्ती थी, वो एक गुजराती फेमिली से है। वो पिछले महीने से मेरे घर पर कंप्यूटर सीखने आने लगी थी तो इस दरमियाँ हमारे बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। अब में उसे कंप्यूटर सिखाने के बहाने उसके करीब जाने लगा था, तो कई बार मेरा हाथ उसके बूब्स को टच हो जाता था। अब पिछले रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ था कि उसने मुझसे कुछ परेशानी पूछी तो में जैसे ही उसके करीब आया तो मेरा जिस्म का उसके जिस्म से स्पर्श हुआ।

फिर में जैसे ही थोड़ा नीचे झुका तो मेरे होंठ उसके होंठो के पास आए और मैंने एकदम से उसे किस कर लिया। तो पहले तो वो एकदम से हैरान हो गयी और शर्मा गयी, लेकिन मैंने फिर से उसके होंठो को चूमा और उसके चेहरे को हल्का सा उठाकर अपनी बाहों में ले लिया। फिर मैंने उससे कहा कि किंजल (उसका नाम) क्या तुम्हें मालूम है कि तुम कितनी खूबसूरत हो? और यह कहते ही में उसे बेडरूम में ले गया तो वो थोड़ी शॉक हुई, लेकिन मैंने उसकी आँखों में साफ-साफ़ देखा था कि वो भी मेरे साथ आज सेक्स करना चाहती थी, लेकिन उसे सेक्स का कोई अंदाज़ा नहीं था। फिर मैंने जल्दी से अपनी पेंट और शर्ट उतार दी और अब में सिर्फ़ अंडरवेयर में था। फिर मैंने उसे बेड पर सुलाया और उसके होंठो को चूसने लगा। फिर उसके बाद में उसके छोटे-छोटे बूब्स की तरफ बढ़ा और उसे बहुत अच्छी तरह से मसाज दिया। अब वो अभी मदहोश होने लगी थी।

loading...

फिर मैंने जल्दी से उसकी टी-शर्ट को उतारा और उसकी ब्लेक कलर की ब्रा के बटन को निकाल दिया। अब उसके बूब्स मेरी आँखों के सामने थे, वो बहुत ही गोरी है। फिर मैंने उसके बूब्स को अपने मुँह में डाला और अपने मुँह से चूसने लगा तो वो सिसकने लगी और आआआह करने लगी। अब में बहुत ही पागल हो रहा था तो मैंने उसके गले, कंधो, बगल, माथा, निपल्स, नाभि और पेट पर बहुत सारे किस किए, अब मेरी जीभ उसके जिस्म पर सभी दिशा में घूम रही थी। अब मेरा लंड भी उछलने लगा था तो मैंने अपनी चड्डी को उतार दिया तो मेरा 7 इंच लम्बा लंड बाहर निकल आया। तो वो उसे देखकर शरमाई और बोली कि बाप रे अजय सर आपका लंड तो साईज में बहुत बड़ा है। फिर मैंने उससे पूछा कि क्या तुमने कभी किसी का लंड देखा है? तो वो बोली कि नहीं। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

loading...
loading...

फिर मैंने अपना लंड उसके हाथों में दिया और उसे अपने मुँह में लेकर चूसने कहा तो पहले तो उसे यह कुछ मालूम नहीं था, लेकिन मैंने उसे सब समझाया। तो वो जान गयी और वो मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। अब तो में पागल सा हो गया था और मेरे होश ही उड़ रहे थे। फिर मैंने उसे 69 की पोज़िशन में चोदना स्टार्ट किया और जल्दी से उसकी जीन्स को उतार दिया और उसके साथ ही उसकी पेंटी भी उतार दी। फिर मैंने उसकी चूत को चाटना स्टार्ट किया, उसकी चूत बहुत ही क्लीन और गोरी है।  फिर मैंने अपनी एक उंगली उसकी चूत में डालनी शुरू की तो वो सिसकियाँ लेने लगी। फिर मैंने उसे रिलेक्स होने को कहा और उसकी गोरी पीठ पर मेरे लंड से उसे गुदगुदी की। अब उसकी चूत बहुत गीली हो गयी थी और वो 3 बार झड़ चुकी थी। फिर मैंने फ्रीज़ से आइसक्रीम निकाली और उसकी चूत में डाल दी तो वो एकदम से हँसने लगी।

अब उसे कंफर्टबल देखकर मैनें अपना लंड धीरे-धीरे धक्के देते-देते उसकी चूत में डालने लगा। तो पहले तो वो रोने लगी, लेकिन बाद में उसे बहुत मज़ा आने लगा। फिर आखिर मेरा लंड उसकी चूत में पूरी तरह से अंदर चला गया। फिर मैंने एक झटके में ही उसकी चूत के छेद में बहुत सारा वीर्य डाल दिया और वो एकदम से अयाया, आाह करके सिसकियाँ लेने लगी, अब वो भी अपना पानी निकालने लगी थी। फिर उसने मुझे किस किया और कहा कि आई लव यू माई डार्लिंग। फिर हमने उसके बाद फिर से 3 बार सेक्स किया और उसी शाम बिना कंडोम के सेक्स किया, इसलिए मुझे डर था कि कहीं वो प्रेग्नेंट ना हो जाए। फिर मैंने उसके साथ नहाने के बाद उसे आई-पिल खिला दी ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!