किराये वाली भाभी के साथ मजा

0
Loading...

प्रेषक : साहिल …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम साहिल है। में 21 साल का हूँ, में अमृतसर का रहने वाला हूँ और में दिखने में गुड  लुकिंग बॉय हूँ। मेरी हाईट 5 फुट 11 इंच है, मेरा लंड 6 इंच लम्बा है। में कामुकता डॉट कॉम का बहुत बड़ा फैन हूँ, मेरी इस साईट पर यह पहली स्टोरी है। अब में आपका ज्यादा टाईम वेस्ट ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। ये स्टोरी आज से 2 साल पहले की है जब एक सेक्सी भाभी हमारे घर पर रूम किराए पर लेने के लिए आई थी। वो भाभी क्या लग रही थी? भाभी का एकदम सेक्सी फिगर था और जो उन्होंने पहना था, ब्लेक कलर की बैकलेस साड़ी में तो वो बिल्कुल माल लग रही थी। अब मेरा तो लंड एकदम से खड़ा हो गया था।

अब उसको देखकर मेरा दिल कर रहा था कि उसको वही पर ही चोद दूँ, लेकिन फिर मैंने अपने आप पर कंट्रोल किया और अपने लंड को ठीक किया। उनका फिगर 36-30-34 था, अब मेरा दिल करता था कि बस सारा दिन उनको देखता रहूँ। फिर हमने उनको रूम किराए पर दे दिया, उनके साथ उनका पति था,  भाभी का नाम साक्षी था और उनके पति का नाम राजीव था। उनके पति काम के सिलसिले से ज्यादातर बाहर जाते थे इसलिए वो उसको टाईम नहीं दे पाते थे। फिर भाभी ने मुझे एक दिन बुलाया और कहा  कि बाजार से कुछ सामान ला दो, तो में बाजार जा कर उनका सामान ले आया। अब हमारी बातचीत शुरू हो गई थी। अब में कई बार बाजार से उनका सामान लाता था।

फिर 1 महीनें के बाद मेरा बर्थ-डे आया और मैंने उनको इन्वाइट किया। फिर मैंने केक कट किया और उसके बाद मैंने भाभी के पास जाकर बोला कि मेरा गिफ्ट। तो उन्होंने बोला कि क्या चाहिए? तो मैंने बोला कि में आपके साथ सेक्स करना चाहता हूँ। तो उसने कुछ नहीं बोला और वो वहाँ से चली गई और फिर उन्होंने मुझसे बात करना बंद कर दिया। अब एक हफ्ता बीत गया था, लेकिन उनका कोई फोन नहीं आया था। फिर एक दिन मुझे उनकी कॉल आई और वो बोली कि रूम में आओ, तो में चला गया। जब वो झाड़ू लगा रही थी, तो मुझे उसके बूब्स साफ-साफ़ दिख रहे थे। फिर उसने मुझे अंदर बुलाया और बोली कि तुम टी.वी देखो में नहाकर आती हूँ, तो वो नहाने चली गई।  फिर कुछ देर के बाद मुझे बाथरूम से उसकी आवाज़ आई कि साहिल में टावल भूल गई हूँ और वो वहीं बेड पर रखा है, तो मैंने टावल लिया और बाथरूम के दरवाजे के पास जा कर उन्हें टावल देने लगा।

अब उसका हाथ मेरे हाथ से टच हुआ तो मेरा लंड फिर से सलामी देने लगा। फिर वो बाहर आई तो मैंने देखा कि वो टावल में ही बाहर आ गई थी। जब मैंने पजामा पहन रखा था तो मेरा लंड सीधा तन गया, अब मेरे पजामे में टेंट बना साफ दिख रहा था, तो उसने देखा और हँसने लगी और अंदर चली गई। अब वो सब समझ गई थी कि मेरा मन हो रहा है। फिर मुझे अंदर से फिर आवाज़ आई, आप यकीन नहीं करोगे, अब जैसे ही में अंदर पहुँचा और कहा कि हाँ क्या हुआ? तो उसने मुझे देखा और अपना टावल नीचे गिरा दिया। अब साक्षी पूरी नंगी थी, उसके गोरे-गोरे बूब्स, पतली कमर देखकर तो मेरा दिमाग़ ही ख़राब हो गया था। अब मुझे कुछ समझ में आता उससे पहले साक्षी ने मुझे कसकर हग कर लिया और कहने लगी कि में कब से इस दिन का इंतजार कर रही थी। फिर वो मुझे किस करने लगी। अब में भी उसे किस करने लगा था, फिर 5 मिनट तक हम किस करते रहे। फिर मैंने वही अपनी टी-शर्ट उतारी और उसके बूब्स चूसने लगा।

Loading...

फिर मैंने उसे अपनी गोद में उठाकर बेड पर लेटा दिया और फिर से उसके लिप्स पर, गले पर किस करने लग गया और फिर से उसके बूब्स चूसने लगा। अब वो तेज़ तेज़ आआहहा आआहा हह्ह्ह्ह अहहहा अहहा करने लगी थी। फिर में थोड़ा नीचे गया, उसकी चूत पर हल्के-हल्के बाल थे, लेकिन क्या चूत थी उसकी? अब मुझे ऐसा लग रहा था जैसे उसने अभी तक सेक्स ही नहीं किया है। फिर में उसकी चूत को जोर-जोर से चूसने लगा, अब वो तो पागल हो गई और तेज़-तेज़ सिसकारियां लेने लगी एयए हह्ह्ह्ह आहा आआहह अहहहा आहहा आआ हह आआ और तेज़ करने लग गई और फिर झड़ गई। फिर वो बोली कि प्लीज करो ना, अपना लंड बाहर निकालो, में बैचेन हो रही हूँ। तो फिर मैंने अपना पजामा उतार दिया, अब वो मेरा लंड देखकर तो खुश हो गई क्योंकि मेरा लंड लंबा और मोटा है, अब उससे तो रहा ही नहीं जा रहा था।

Loading...

फिर में उसके ऊपर आया और अपना लंड उसकी चूत पर रख दिया और अपना लंड थोड़ा सा अंदर  घुसाया तो वो थोड़ी सी चीखी, तो में रुक गया। फिर मैंने अपना लंड थोड़ा सा अंदर किया, तो वो आआअहह अया एयाया की आवाजे करने लग गई। फिर मैंने एक ज़ोर से झटका मारा और अपना पूरा लंड अंदर तक डाल दिया, तो उसकी ज़ोर से चीख निकल गई। फिर मैंने उसे किस करके चुप कर दिया और फिर से उसकी चूत मारता रहा। अब वो फुल इन्जॉय कर रही थी, अब हम दोनों फुल मस्ती में थे।  फिर 15 मिनट तक में उसकी चूत मारता रहा, फिर कुछ देर के बाद में झड़ गया और उसे क़िस करने लगा। फिर थोड़ी देर में मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया। अबकी बार वो मेरे ऊपर आ गई और ज़ोर-ज़ोर से उछलने लगी। अब 20 मिनट तक ऐसे करने के बाद हम डॉगी स्टाइल में सेक्स करने लगे, अब हम 15 मिनट तक ऐसे ही करते रहे। फिर में झड़ गया और वो भी झड़ गई।

फिर वो मेरा लंड अपने मुँह में लेकर सकिंग करने लगी, दोस्तों उसने क्या सकिंग की थी? अब में सातवें आसमान पर था। अब वो 10 मिनट तक सकिंग करती रही। फिर हम एक दूसरे को हग करके लेटे रहे  और सो गये। उसके बाद तो ये सिलसिला रोज ही चलता रहा। अब जब भी हमारा मन करता तो हम सेक्स करते थे। फिर एक दिन उसकी फ्रेंड उसके पास आई और बोली कि यार मेरा पति तो सॅटिस्फाइड ही नहीं करता है, में क्या करूँ? तो फिर उसने मुझे बुलाया और कहा कि इसको सॅटिस्फाइड कर दो।  फिर में उसकी दोस्त को बेड पर ले गया और उसको पूरा नंगा कर दिया। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत में थोड़ा अंदर किया, तो वो आआअहह अया एयाया की आवाज़ करने लग गई। फिर मैंने एक ज़ोर से झटका मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चूत में अंदर डाल दिया। अब उसकी तो ज़ोर से चीख ही निकल गई थी, फिर मैंने उसे किस करके चुप कर दिया और फिर उसकी चूत मारता रहा।

अब वो फुल इन्जॉय कर रही थी, फिर में 15 मिनट तक उसकी चूत मारता रहा और फिर झड़ गया।  अब में उसे क़िस करने लगा था और थोड़ी ही देर में मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया। अबकी बार वो मेरे ऊपर आ गई और ज़ोर-ज़ोर से उछलने लगी। अब 20 मिनट तक ऐसे करने के बाद हम डॉगी स्टाइल में सेक्स करने लगे, अब हम 15 मिनट तक ऐसे ही करते रहे फिर में झड़ गया और वो भी झड़ गई।  फिर वो मेरा लंड अपने मुँह में लेकर सकिंग करने लगी, दोस्तों उसने क्या सकिंग की थी? अब में सातवें आसमान पर था। अब वो 10 मिनट तक सकिंग करती रही, फिर हम एक दूसरे को हग करके लेटे रहे और सो गये। फिर मैंने उन दोनों के खूब मजे लिए और उन दोनों को पूरा सॅटिस्फाइड किया, अब हम तीनों बहुत इन्जॉय करते है और अब जब भी हमारा मन करता है तो हम सेक्स कर लेते है।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!