मामी की चूत का इलाज

0
loading...

प्रेषक : शशांक …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम शशांक है, में अपनी मामी से बहुत लगाव रखता हूँ क्योंकि वो बहुत ही सेक्सी है, उनकी उम्र 34 साल है। एक बार की बात है, जब में छुट्टीयों में मामी के घर गया, तो मामी बहुत खुश हुई, वो मुझसे बहुत प्यार करती थी। फिर जब बहुत देर हो गई, तो मुझे मामी के अलावा घर में कोई आता जाता दिखाई नहीं दिया तो मैंने पूछ ही लिया मामी घर में और कोई भी नहीं है? तो मामी ने जवाब दिया कि नहीं, तेरे मामा जी तो 10-15 दिन के लिए बाहर गये है और बच्चे छुट्टीयों में उनके मामा के यहाँ गये है। फिर में और मामी दोनों बहुत सारी बातें करते रहे। अब मामी रोज मुझे नये-नये पकवान बनाकर खिलाती रही। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर ऐसे ही 2-3 बीत गये। उन 2 दिनों में मैंने नोटिस किया कि मामी मेरे साथ हंसती है, बातें करती है, लेकिन वो कुछ नाराज़ भी थी। तो आख़िर मैंने पूछ ही लिया कि ओह मामी, आप कुछ परेशान हो, बताओ ना क्या बात है? तो इस पर वो बोली कि कुछ भी तो नहीं है। तो में बोला कि कुछ बात तो जरूर है, में आपको अच्छी तरह से जानता हूँ आप मुझसे कुछ छुपा रही है, देखो मामी मुझे अब आप अपना पर्सनल फ्रेंड समझो और सारी बात बताओ प्लीज। तो मेरी इस बात पर वो कुछ देर तक मेरी  तरफ देखती ही रह गयी और फिर बोली कि शशांक यह बहुत पर्सनल मामला है और तुम इसमे मेरी कोई मदद नहीं कर सकते हो।  तो मैंने कहा कि ऐसा मत कहिए मामी, में आपकी जरूर मदद करूँगा।  तो मेरी इस बात पर वो मुस्कुराई और बोली कि एकदम खुला बोल दूँ तो तुम यह तो नहीं कहोगे ना कि  मामी बड़ी बेशर्म है, तो मैंने कहा कि नहीं। तो फिर वो बोली कि इन दिनों मेरे गुप्तांग में बहुत दर्द होता रहता है और योनि मार्ग ड्राई हो गया है, अब मुझे सेक्स करते समय बड़ी तकलीफ़ होती है। तो मैंने कहा कि आपने डॉक्टर को दिखाया?

मामी :- हाँ लगाने के लिए क्रीम दी थी, लेकिन कुछ ख़ास आराम नहीं है।

में :- मामी में आपका इलाज कर सकता हूँ?

मामी :- तुम मेरा इलाज कैसे करोगें?

में :- पहले अपनी चूत दिखाओ, फिर करूँगा।

मामी :- सचमुच इलाज करोगे या मेरी चूत देखने के लिए ऐसा बोल रहे हो?

में : नहीं, सच में आपका इलाज करूँगा।

loading...

तो फिर मामी कुर्सी से उठकर दरवाजे के पास गयी और दरवाजा लगा दिया और वापस आकर बेड पर बैठ गई। फिर मामी ने मुझे अपने पास बुलाया और अपनी साड़ी ऊपर उठा दी, अब मुझे मामी की चड्डी दिखने लगी थी। फिर मामी ने अपनी चड्डी एक साईड से हटाई और मुझसे बोली कि जल्दी से देख, कोई आ जाएगा। तो मैंने देखा कि मामी की चूत बहुत ढीली हो गयी थी तो मैंने कहा कि मामी अगर चूत को रोज चूसा जाए तो यह फिर से टाईट हो जाएँगी औट चूत में पानी भी आ जाएगा। तो उस पर मामी बोली कि और अगर नहीं आया तो। तो में बोला कि आप फिर चाहे जो सज़ा दे देना, तो मामी बोली कि  लेकिन में मेरी चूत किससे चुसवाऊं? मेरे पति तो रोज नहीं चूस पाएँगे, उन्हें यह सब अच्छा नहीं लगता है। तो में बोला कि फिर अब आप क्या करोगी? मैंने तो इलाज बता दिया।

loading...
loading...

फिर मामी ने मुझे बड़े प्यार से अपने और पास लिया और मेरे सिर पर अपना हाथ फैरकर बोली कि अब तो मेरी चूत तू ही रोज चूस लिया करना मेरी जान, कहकर उसने अपनी दोनों टाँगे फैलाई और अपनी चूत पर मेरा मुँह दबा दिया, तो में किसी भूखे कुत्ते की तरह मामी की चूत चूसने लगा। अब पहले-पहले तो मुझे मामी की चूत से पेशाब का टेस्ट आने लगा था, लेकिन फिर 10 मिनट के बाद बंद हो गया। अब में बिना रुके मामी की चूत को ज़ोर-ज़ोर से चूस रहा था और मामी ऊवू आआआाअ उूउउफफफफफफ करती हुई धीरे-धीरे चीख रही थी। अब मुझे मामी की चूत को चूसते-चूसते आधा घंटा हो गया था, लेकिन फिर भी उनकी चूत गीली नहीं हो पाई थी और सिर्फ़ थोड़ा सा पानी आया था, जिसे मैंने पी लिया था। मामी की चूत बहुत बड़ी थी, में चाहता था कि मामी की पूरी चूत अपने मुँह में डाल लूँ, लेकिन मुश्किल था।

फिर मैंने मामी कि चूत में अपनी जीभ डालकर चूसना शुरू किया, तो मामी बोली कि आआआहाआ बड़ा मज़ा आ रहा है राजा और ज़ोर से चूस मेरी चूत को कहकर वो भी अपनी गांड हिलाने लगी। अभी मुझे मामी की चूत में अपनी जीभ डाले हुए 5 मिनट भी नहीं हुए थे कि मामी ने मुझे अपनी चूत पर से हटाया और बोली कि मुझे चुसाई का ऐसा मज़ा आज तक नहीं मिला, अब बेड पर सोजा, में तेरे मुँह में अपनी चूत डालकर तेरे ऊपर सोती हूँ, बड़ा मज़ा आएगा। तो फिर में बेड पर लेट गया और मामी मेरे ऊपर आ गयी और अपनी चूत को अपने हाथ से रगड़ते हुए मुझसे चिपका दी और फिर थोड़ी ऊपर उठाई, तो मैंने अपना मुँह खोल दिया। उस समय मैंने उनकी चूत खूब चाटी ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!