मैडम जी की मस्त चुदाई

0
loading...

प्रेषक : राज …

हैल्लो दोस्तों, ये जून के शुरू की बात है, तब मेरे एग्जॉम खत्म हो चुके थे। मेरी इंग्लिश की मेडम बहुत ही सेक्सी है, उसके पर्फेक्ट बूब्स है और वो कपड़े भी ऐसे पहनती है कि उसके जिस्म का कुछ हिस्सा नजर आता है। वो जैसे ही क्लास में आती तो उसके निपल्स खड़े होते थे, वो टाईट कमीज पहनती थी और उसकी ब्रा भी निपल्स के खड़े होने की वजह से टाईट रहती थी और उसके निपल्स अपना निशान उस पर बना लेते थे तो फिर पढ़ाई तो बाड़ में ही जानी थी। ख़ैर में रोज उसके साथ अपने आपको कल्पना करता था। उनका नाम मेडम सोनल है, उनकी उम्र 28 साल है, वो दिखने में बहुत सेक्सी है, उनकी हाईट 5 फुट 3 इंच है और बहुत टाईट बॉडी है, उसकी शादी हो चुकी है मगर वो अपने पति से खुश नहीं थी। ख़ैर में इंग्लिश का पेपर लेकर उनके घर पेपर डिसकस करने गया, वो सलवार कमीज में बहुत खूबसूरत लग रही थी, उसकी कमीज थोड़ी छोटी थी। उनके घर में इतना शोर नहीं था, ऐसा लगता था जैसे कोई भी ना हो।

फिर उसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि में बुक लाती हूँ फिर बात करते है। फिर उन्होंने मुझे अपने कमरे से आवाज दी और कहा कि यहाँ आ जाओ तो में चला गया। वो बुक कमरे में किसी उँची जगह पर रखी थी, उफ क्या सीन था? मेडम बुक को लेने के लिए ऊपर होती और उनकी शर्ट भी ऊँची हो जाती थी जिससे मुझे उनकी पीठ नजर आ रही थी। अब मेरा तो उसी वक़्त खड़ा हो गया था। फिर में उनके पास गया और फिर मैंने कहा कि मेडम में आपको उठाता हूँ, आप बुक उतार ले। तब उन्होंने कहा कि क्या तुम मुझे उठा सकते हो? तो तब मैंने जल्दी से जवाब दिया हाँ मेडम। तब उन्होंने कहा कि ठीक है तो आज में तुम्हारा ज़ोर देखती हूँ।

फिर उन्होंने कहा कि तुम मुझे पीछे से उठाकर ऊँचा करो और में बुक उतारती हूँ इससे तुम्हारे ज़ोर का पता चल जाएगा। अब में तो चाहता ही यही था तो में मान गया, उफफ्फ अब मेरे तो पसीने छूट रहे थे। फिर मैंने उसको कूल्हों के नीचे से उठाया, उसका वजन 65 किलोग्राम था, लेकिन मैंने उसे उठा ही लिया था, उसके कूल्हें मेरे पेट से लग रहे थे। अब वो अभी ऊपर बुक ढूँढ रही थी और मुझसे पूछा कि थके तो नहीं ना। तब मैंने कहा कि नहीं। फिर मैंने उसे थोड़ा सा नीचे किया और उसके कूल्हें अब मेरे खड़े हुए लंड के साथ लगने लगे थे। तो तब उसने कुछ भी नहीं कहा। अब मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरी बरसों की ख्वाइश पूरी होने जा रही है। फिर मैंने पूछा कि मेडम बुक मिली या नहीं। तो तब उसने कहा कि सब्र करो। फिर मैंने आहिस्ता-आहिस्ता अपना एक हाथ उनकी शर्ट के नीचे ले जाना शुरू किया। तब उनको ऐसा लगा कि में थक गया हूँ और वो फिसल रही है।

ख़ैर अब मेरे हाथ उसकी बॉडी को लगने लगे थे। अब मेरा लंड तो बस अंडरवेयर फाड़ने लगा था। तब उसने तुरंत मुझसे कहा कि तुम मुझे उतार दो। तब मैंने जल्दी से उसे उतारा, उफफ्फ उसके हार्ड निपल्स। अब मेरे अंदर करंट दौड़ रहा था। फिर उसने कहा कि बुक नहीं मिल रही है, में तुम्हारे लिए कुछ पीने को लाती हूँ और फिर ऐसे ही पेपर डिसकस कर लेंगे। तब मैंने कहा कि ओके और फिर वो किचन में चली गई। अब में कमरे में अकेला था। फिर मैंने अपने लंड को जल्दी से हाथ लगाया और दबाया ताकि जल्दी ही वीर्य निकले और मुझसे मेडम के साथ कोई गलती ना हो जाए। उसका पति आर्मी में है, वो शायद वहाँ गया हो। ख़ैर में अभी अपना लंड दबा ही रहा था कि मेडम शरबत लेकर आई। वो कब किचन से निकली? मुझे कुछ पता नहीं चला था।

loading...

फिर उन्होंने मुझे लंड दबाते देख लिया, तो तब मैंने जल्दी से अपने लंड पर से हाथ उठा लिया, किसी हद तक में चाहता था कि मेडम मुझे देखे। तभी मेडम ने मुझे स्माइल दी और पूछा कि ये तुम क्या कर रहे थे? तो तब मैंने कहा कि कुछ नहीं। फिर मैंने शरबत लिया और वो दरवाज़े की तरफ बढ़ी और दरवाज़ा लॉक कर दिया। तब मैंने हैरान होकर उसे देखा। तो तब उसने कुछ नहीं कहा और मेरे पास आकर बैठ गई, बस वो मेरे इतने पास बैठी कि में दूर नहीं हो सकता था। फिर मैंने उसकी आँखों में देखा तो ऐसा लग रहा था कि वो अब तक सेक्स की तलाश में है। फिर मैंने उनको टच करना चाहा, लेकिन में डर रहा था। फिर उसके बाद उसने मुझसे पेपर लिया और फेंक दिया और मुझसे पूछा कि तुमने पहले कभी कुछ किया है? तो तब मैंने पूछा कि क्या? तो तब उसने कहा कि अंजान मत बनो। तो तब में दिल ही दिल में बहुत खुश हुआ और उन्हें जवाब दिया जी हाँ एक बार किया है। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर तब उन्होंने पूछा कि रियल या ब्लू फिल्म? तो तब मैंने जानबूझकर उनसे पूछा कि इनका मतलब क्या है? तो तब उन्होंने कहा कि किसिंग, टचिंग, या फुक्किंग। जब मैंने फुक्किंग का नाम सुना तो मैंने तुरंत जवाब दिया हाँ मेडम और फिर मुझसे बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं हुआ और फिर मैंने उसे जल्दी से अपने दोनों हाथों से पकड़ा और सोफे पर लेटा दिया और उसे किसिंग करने लगा। तब उसने कुछ भी नहीं कहा। अब में गर्म हो गया था और फिर उसे फ्रेंच किस की। अब मेरा लंड तो बस फुल हार्ड था, मैंने शर्ट पेंट पहनी हुई थी। फिर मैंने उसके मुँह पर बहुत किस किए। अब उसके बूब्स तो शर्ट पर भी थोड़े-थोड़े नजर आ रहे थे। अब वो भी गर्म हो गई थी और अब मेरी किसिंग उसे और गर्म करती जा रही थी। अब उसने सोफा सख़्ती से पकड़ लिया था और मुझे वो सब करने दिया जो में करना चाहता था। फिर मैंने उसकी शर्ट उतारी और अपनी भी शर्ट उतार दी। अब वो इतनी गर्म हो चुकी थी कि लाल हो रही थी। फिर मैंने उसकी सलवार उतारी और उसके बड़े-बड़े कूल्हों को दबाने करने लगा था। फिर मैंने अपनी पेंट उतारी और साथ ही उसकी अंडरवेयर भी उतार दी और उससे कहा कि मेडम प्लीज उल्टी हो जाओ। तब उसने मुझसे कहा कि फुक करोगे। तो तब मैंने कहा कि अब कंट्रोल नहीं होता है।

loading...
loading...

फिर उसके बूब्स सोफे से टच हुए तो प्रेस हो गये। अब में और मस्ती से उसे किसिंग करने लगा था और फिर मैंने उसकी कमर पर अपने हाथ फैरे जिसमें उसे बहुत मज़ा आया था। फिर में उसकी पीठ पर लेट गया। फिर मेरा लंड उसकी चूत से टच हुआ, अब मेरा लंड भी गर्म था और उसकी चूत भी गर्म थी, बस फिर मैंने उसकी ब्रा को पीछे से खोला और उतारकर फेंक दिया। अब उसके बूब्स पूरे आज़ाद हो गये हो थे और ज्यादा खड़े हो गये थे। फिर मैंने उसके बूब्स को बहुत ज्यादा दबाया और फिर उसे सीधा किया और उसके बूब्स चूसे, उफफफ्फ क्या टेस्टी बूब्स थे उसके? फिर उसके निपल्स को सक करने के बाद मैंने उसकी दोनों टाँगें सीधी की और ऊपर कर दी और अपना लंड उसकी चूत में डाला, क्या टाईट चूत थी उसकी? फिर मैंने अपना लंड उसमें आसानी से अंदर किया तो मेरा लंड थोड़ा अंदर गया और उसे भी बहुत मज़ा आया। अब वो आह, ओह, प्लीज और जैसी आवाजें निकाल रही थी। फिर मैंने थोड़ा और ज़ोर लगाया और मेरा पूरा लंड उसमें डाल दिया। तब वो बहुत चीखी, लेकिन उसने मुझे नहीं रोका।

फिर मैंने अंदर बाहर, अंदर बाहर करना शुरू किया और करीब 30-40 मिनट तक उसे चोदा। फिर थोड़ी देर के बाद मेरा वीर्य निकल आया और उसका भी निकल आया था, उफफफ्फ क्या दिन था? मैंने सोचा भी नहीं था। फिर उसने मुझसे कहा कि अब तुम अपना लंड मेरे मुँह में डालो। तब मैंने थोड़ी देर और चुदाई की और फिर उसके बाद अपना लंड उसके मुँह में डाल दिया और फिर उसमें भी अंदर बाहर किया, तो तब मुझे बहुत मज़ा आया। फिर 15 मिनट के बाद उसने मुझसे कहा कि अब बस करो मेरे पति आते ही होंगे, अब तुम जाओं। ख़ैर फिर मैंने उसके पूरे जिस्म पर किसिंग की और फिर अपने कपड़े पहने और उसे फ्रेंच किस देकर कहा कि मेडम आप चाहती है कि में फिर आऊँ। तब उसने कहा कि मुझे अपना नम्बर दे दो, जब भी घर पर कोई नहीं होगा तो में तुम्हें बुला लूंगी। तब मैंने कहा कि ठीक है मगर उसने ये भी कहा कि तुम मुझे फोन नहीं करोगे। तब मैंने कहा कि ठीक है और फिर मैंने उसको अपना मोबाईल नम्बर दिया और अब तक में उसे 3 बार चोद चुका हूँ और अब हम दोनों बहुत इन्जॉय करते है ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!