मौसी की मस्त जवानी

0
loading...

प्रेषक : संदीप …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम संदीप है, में फिर से आपके लिए एक नई स्टोरी लेकर आया हूँ। ये तब की कहानी है, जब में 10वीं क्लास में था, मेरी मौसी का नाम शालिनी है और उनका फिगर भी मस्त है, वो तब 36 साल की थी, जब हमारा सेक्स हुआ। उनके बूब्स बड़े-बड़े मस्त सुडोल है और मौसा जी हर दम काम की वजह से बाहर होते है, उनके एक लड़का है, उसका नाम सोनू है। वो और हम एक ही गाँव में रहते है, जब कभी अंकल बाहर जाते है तो वो मेरे पापा से कहते है कि किसी को घर बेज देना रात में शालु अकेली है और में बाहर जा रहा हूँ। तो जब वो 15 दिन के लिए अमेरिका गये थे, ये तब की बात है। फिर पहले दिन में शाम को 6 बजे उनके घर गया और अपने छोटे भाई के साथ खेल रहा था, तो वो खेलते-खेलते सो गया। फिर हम दोनों बातें करने लगे, मेरी आदत थी की में बचपन से ही मौसी की टांगो पर अपना सिर रखकर लेटकर बातें करता था।

तो तभी उन्होंने मुझसे पूछा कि पढ़ाई कैसी चल रही है? तो मैंने कहा कि ठीक चल रही है। तो उस पर उन्होंने कहा कि लड़कियों के पीछे घुमना कम करो। तो मैंने कहा कि में कहाँ घूमता हूँ? तो वो बोली कि तेरे अंकल ने बताया है। तो फिर में चुपचाप टी.वी देखने लगा, तो वो उठकर सोने चली गयी और कहा कि जल्दी सो जाना। अब मेरे मन में था की में मौसी से सेक्स करूँ तो में भी उन्ही के पास सोने चला गया (उनके यहाँ एक ही बेडरूम था) और उनके बाजू में ही सो गया। फिर रात को करीब 12 बजे मेरी नींद खुली तो में मौसी के बूब्स पर अपना एक हाथ रखकर उनसे चिपक गया। अब में उनके बूब्स को सहला रहा था, तो इतने में उनकी नींद खुली और उन्होंने मेरा हाथ निकाल फेंका। अब वो गुस्सा हो गयी थी, लेकिन शायद उनके मन में भी था। फिर वो उठ गयी और पेशाब करने चली गयी।

loading...
loading...

अब में बेड पर पड़ा था, तो इतने में उन्होंने मुझे बाहर बुलाया और कहा कि वहाँ छोटू सो रहा है, तो हम हॉल में नीचे सो जाते है, तो मैंने कहा कि ठीक है। फिर उन्होंने लाईट ऑफ की और सो गयी, अब में डरते-डरते उनके बूब्स को सहला रहा था, तो मेरा लंड खड़ा हो गया, मेरा लंड लगभग 8 इंच का है। फिर वो मेरी अंडरवेयर में अपना एक हाथ डालकर मेरे लंड को सहलाने लगी, तो तभी मुझे जोश आया और में उनको किस करने लगा। अब मुझसे ज्यादा वो रिप्लाई दे रही थी। फिर किस होने के बाद उन्होंने कहा कि तेरे अंकल ने लगभग 1 साल से मेरे साथ कुछ नहीं किया है, आज तू मेरी ख्वाइश पूरी कर दे।   फिर उन्होंने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और मेरे भी उतार दिए। फिर मैंने कहा कि मेरे लंड को अपने मुँह में लो। तो उन्होंने कहा कि ये ठीक नहीं है। तो मैंने कहा कि औरतों को यही तो सबसे अच्छा लगता है, मैंने ब्लू फिल्म में देखा है। तो तब वो मेरे लंड को चूसने को तैयार हुई।

loading...

फिर हम 69 की पोज़िशन में आ गये, तो लगभग 20 मिनट के बाद मेरा पूरा पानी उनके मुँह में ही छूट गया और उनका भी निकलने लगा, क्या टेस्टी पानी था उनका? ओह माई गॉड, उनकी चूत का पानी इतना टेस्टी था की मैंने उनका पूरा पानी चूस लिया। फिर उन्होंने कहा कि और मत तड़पाओं, आओं मेरी चूत चोद डालो और उसे फाड़ दो। फिर थोड़ी देर के बाद में उनके ऊपर सवार हो गया और मैंने जैसे ही पहला झटका दिया, तो वैसे ही वो चिल्ला पड़ी उूउउइईईईईईईई माँ मार डाला। अब वो लगभग 1 घंटे से चीख रही थी और फिर थोड़ी देर के बाद में झड़ गया। फिर हम दोनों एक साथ  बाथरूम में गये, तो उन्होंने कहा कि मुझे तेरा पेशाब पीना है और फिर हम दोनों एक दूसरे का पेशाब पी गये। फिर आगे जब कभी भी हमें कोई मौका मिला, तो हमने खूब चुदाई की और खूब इन्जॉय किया।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!