पहली नज़र में प्यार की पहली रात

0
loading...

प्रेषक : पलक

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम पलक है, में 24 साल की हूँ। राज मेरी दोस्त का बॉयफ्रेंड था, मुझे वो बहुत अच्छा लगा, वो बहुत स्मार्ट और बहुत फनी था, मुझे लड़कियों को हंसाने वाले लड़के बहुत अच्छे लगते है। फिर थोड़ी देर के बाद हम साथ में ड्रिंक करने लगे और बातें करने लगे। मैंने उसके साथ बहुत कुछ शेयर किया और राज ने भी बहुत कुछ शेयर किया।

फिर थोड़ी देर के बाद मुझे अपने ब्रेकअप के बारे में याद आ गया और में उदास हो गयी, लेकिन राज ने मुझे किसी बात पर हंसाकर खुश कर दिया। फिर मैंने उससे बोला कि काश मेरा भी तुम्हारे जैसा बॉयफ्रेंड होता और उसने बोला कि हाँ काश मेरी भी तुम्हारी जैसी सेक्सी गर्लफ्रेंड होती। तो मैंने बोला कि क्यों तुम्हारी गर्लफ्रेंड दीपिका सेक्सी नहीं है? तो उसने बोला कि है तो, लेकिन तुम्हारी जितनी नहीं है। तो में शर्मा गयी, लेकिन इतना पीने के बाद में अपना होश सा खो बैठी थी। अब में राज के लिए हॉट हो गयी थी तो मैंने उससे बोला कि चलो कहीं बाहर चलते है, यहाँ बहुत गर्मी है। फिर में और राज घूमते-घूमते छत पर पहुँच गये और उसने मेरी कमर पकड़ ली और मुझे अपने पास खींच लिया। अब वो मेरे होंठो पर किस करने लगा और में भी उसे वापस किस करने लगी। ऐसा एहसास मुझे बहुत महीने से नहीं हुआ था, अब वो मेरी गांड को ज़ोर-ज़ोर से दबाने लगा और अब मुझे उसका खड़ा लंड अपनी चूत पर महसूस होने लगा था, अब में हॉर्नी हो गयी थी।

फिर मैंने राज की पेंट खोली और उसका लंड अपने हाथ में पकड़ लिया। उसका लंड कम से कम 6 इंच लम्बा था। अब मुझसे रहा नहीं गया और मैंने नीचे बैठकर उसके लंड को अपने मुँह में ले लिया। फिर मैंने उसके लंड को चूसना शुरू कर दिया। अब राज के मुँह से बस मज़े की आह्ह्ह आह्ह्ह निकल रही थी, अब वो यस बेबी सक मी डिक बोलने लगा था। अब शराब के नशे में हम एक दूसरे के दीवाने से हो गये थे, फिर उसने मेरी ड्रेस उतारी और वो मेरे बूब्से चूसने लगा और अपने हाथों से दबाने लगा। अब मुझे इतना मज़ा आ रहा था कि में भी मचलने लगी और चिल्लाने लगी आह राज सक मी टिट्स यहहहस। फिर उसने अपना एक हाथ मेरी पेंटी में डाला और मेरी चूत के दाने को धीरे-धीरे छूने लगा। अब मुझे इतना मज़ा आ रहा था कि में कुछ बोल ही नहीं पा रही थी, बस आह आह कर रही थी। फिर उसने मेरी पेंटी उतार दी और नीचे जाकर मेरी चूत को चाटने लगा।

loading...

अब उसकी जीभ मेरी चूत पर थी और ऊपर नीचे मुझे बस उसकी गर्म गीली जीभ महसूस हो रही थी। मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने कभी ऐसा कुछ नहीं किया था, लेकिन राज तो बेस्ट था। अब मुझे अपनी दोस्त दीपिका के लिए खराब लग रहा था, लेकिन राज मुझे इतने मज़े दे रहा था कि में रुक ही नहीं पाई। फिर उसने अपना बड़ा काला लंड मेरे अंदर डाल दिया और में चिल्ला पड़ी आअहह फुक मी राज फुक मी। फिर उसने मुझे मिशनरी पोजिशन में बहुत देर तक चोदा, अब मुझे उसका लंबा मोटा लंड अपनी चूत के अंदर बहुत गहराई तक महसूस होने लगा था। ऐसा मुझे पहले कभी महसूस नहीं हुआ था, मेरे एक्स बॉयफ्रेंड का लंड इतना लंबा नहीं था तो यह मेरे लिए बहुत ही ग़ज़ब का एहसास था। फिर ऑर्गॅज़म के बाद मैंने राज को लेट जाने के लिए बोला, क्योंकि मुझे उसके लंबे लंड के ऊपर बैठना था। फिर उसने अपना लंड मेरी चूत के अंदर घुसा दिया और मेरी गांड पकड़ने लगा, अब मुझे बहुत मज़ा आया क्योंकि बहुत टाईम से मेरी गांड किसी ने नहीं पकड़ी थी।

loading...

फिर वो बोलने लगा कि उसने मेरी जैसी गांड आज तक नहीं देखी, तो ये सुनकर में और ज़ोर-ज़ोर से उसके लंड पर कूदने लगी। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था और उसे भी बहुत मजा आ रहा था। फिर उसने मेरे बूब्स पकड़ लिए और चिल्लाने लगा, यस यस हार्डर फुक मी हार्डर पलक युवर बूब्स आर अमेज़िंग, दे आर सो बिग पलक। अब मुझे इतना मज़ा आ रहा था कि में दूसरी बार उसके लंड पर झड़ने वाली थी, अब में और ज़ोर-ज़ोर से कूदने लगी आह आहह। इसके बाद राज ने मुझे डॉगी स्टाइल में करके मेरे अंदर अपना पूरा लंड घुसा दिया और मुझे ज़ोर-ज़ोर से चोदने लगा। फिर उसने बोला कि आह ऐसी गांड काश दीपिका की होती तो तुझे चोदने का इतना मन नहीं करता। अब उसे भी बुरा लग रहा था, लेकिन उसे भी मेरे जितना ही मज़ा आ रहा था। अब मुझे उसके लंड की ज़रूरत थी और उसके हॉट बदन की भी जरुरत थी, मेरा बॉयफ्रेंड इतना हॉट नहीं था जितना राज है।

loading...

अब में पीछे मुड़कर देख रही थी तो मुझे बस उसकी हॉट छाती, जांघे और उसके कंधे ही दिख रहे थे। अब वो मुझे इतने ज़ोर-ज़ोर से ठोक रहा था कि अब मेरी चीखे निकलने लगी थी, आह चोदो मुझे राज, चोदो मुझे और ज़ोर से चोदो। अब उसने मुझे बहुत तेज़-तेज चोदा, अब हम क्लाइमैक्स के बहुत करीब आ गये थे और उसने मेरे बूब्स पकड़ लिए। फिर वो बोलने लगा कि आह पलक आई वांटेड टू फुक यू सो बेड, आह पलक कम विद मी आई एम गॉना कम। अब में भी चिल्लाने लगी ह राज फुक मी हार्डर प्लीज़ फुक मी हार्डर, आई एम गॉना कम टू। फिर हमने साथ में क्लाइमैक्स किया और हम छत पर ही एक साथ लेट गये। अब राज का नंगा बदन देखकर में दुबारा मचल सी गयी, लेकिन अब मुझे बुरा भी लग रहा था। अब हम दोनों नंगे लेटे थे और एकदम से दीपिका छत पर आ गई और उसने हम दोनों को नंगा देख लिया और वो हँसने लगी थी।

अब में डर गयी थी, तो उसने मुझसे बोला कि तू मेरा मुक़ाबला नहीं कर पाएगी पलक, में तेरे से सेक्स में बहुत बेहतर हूँ, तेरे बूब्स और गांड बड़े है, लेकिन में ज़्यादा स्किल्ड हूँ। फिर उसने राज से पूछा कि राज किसके साथ रहना चाहता है? तो राज कुछ बोल नहीं पाया। फिर दीपिका ने बोला कि 3 दिन के बाद मेरे घर पर राज हम दोनों के साथ सेक्स करेगा, एक ही बेड पर, एक ही साथ, तब देखेंगे कौन बेहतर है? फिर दीपिका मेरे पास आई और मुझे किस करने लगी। फिर उसने बोला कि गुड लक बेबी इट विल बी फन, अब इसके आगे की स्टोरी में आपको अगले भाग में बताउंगी ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!