प्रिया की पहली चुदाई

0
Loading...

प्रेषक : राजू …

हैल्लो दोस्तों, मेरी कामुकता डॉट कॉम पर यह पहली स्टोरी है और मैंने 2 महीने पहले ही इस साईट की स्टोरियाँ पढ़ना शुरू किया और बहुत सोचा कि में भी अपनी एक स्टोरी जो कि रियल है लिखूं, तो मैंने ये स्टोरी लिखनी स्टार्ट की है। अब में आपको अपने बारे में बताता हूँ। मेरा नाम राजू है, में 25 साल का हूँ और मेरा लंड साईज़ 6 इंच है। में कोचिंग पढ़ाता हूँ और 12 से 3 बजे तक की कोचिंग करता हूँ। ये मेरी फर्स्ट स्टूडेंट की स्टोरी है उसका नाम प्रिया था और में उसे होम कोचिंग देता था और वो शुरू से ही मुझ पर मरती थी, लेकिन में ये सब समझ नहीं पाया। लेकिन एक दिन जब उसने इज़हार किया, तो में समझ ही नहीं पाया क्योंकि इट वाज़ माई फर्स्ट एक्सपीरियन्स और क्या बताऊँ? अब में पूरा लाल हो गया था। फिर मैंने उससे सोचने के बाद बताने को कहा, उसके घर में कोई नहीं होता था, वो सब काम करते थे।

फिर जब मैंने कुछ दिन जवाब नहीं दिया, तो एक दिन जब में उसके घर गया तो मैंने देखा कि उसने नाईट सूट पहन रखा था, उसके बूब्स का साईज़ 36 का होगा और उसकी उम्र 18 साल थी, वो बहुत ही गोरी थी और हाथ लगाने पर मैली हो जाए, वो इतनी गोरी थी। अब में उसके बूब्स देखकर हैरान हो गया था और अब मेरा लंड बुरी तरह से खड़ा हो गया था, अब उसकी नज़र मेरे लंड पर थी। फिर उसने झट से दरवाजा बंद किया और मुझे कसकर पकड़ लिया और मेरे होंठो को बुरी तरह से चूसने लगी। तो इतने में ही मुझसे भी रहा नहीं गया और में झड़ गया और फिर मेरे लाख मना करने पर भी वो नहीं मानी, तो मैंने भी उसे कसकर पकड़ लिया और उसके बाद में भी उसे चूसने लगा। फिर उसने मेरे लंड को पकड़ लिया और उसे जोर जोर से हिलाने लगी।

Loading...

फिर उसने मेरी चड्डी निकाली और मैंने उसके नाईट सूट निकाल दिया। अब वो केवल ब्रा और पेंटी में थी, अब में उसे देखकर हैरान था मैंने फर्स्ट टाईम किसी को इस हालत में देखा था। फिर मैंने उसकी ब्रा को खोला तो उसकी चूचीयाँ एकदम झटके से बाहर निकलकर आ गयी और में उसे जोर-जोर से दबाने लगा। अब मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था की आगे क्या करूँ? अब वो समझ गयी थी कि में अनाड़ी हूँ तो फिर उसने मेरे लंड को पकड़ा और चूसने लगी। अब में जन्नत में था और कराह रहा था, अब मेरे मुँह से आवाजे आ रही थी और ज़ोर से जान और जान। फिर हमने अपने सारे कपड़े निकाले और बाथरूम में चले गये। फिर हमने बाथरूम में शॉवर स्टार्ट कर एक दूसरे को चूमना स्टार्ट किया और फिर आखरी में उसने मुझे चोदने को कहा। तो फिर हम बेड पर आ गये और वो बेड पर सीधी लेट गयी और मुझे अपनी चूत में लंड डालने को कहा, अब मुझे कुछ नहीं पता था।

फिर उसने मुझे आगे खींचा और मेरे लंड को अपनी चूत पर रख दिया, तो मैंने थोड़ा ज़ोर लगाया, लेकिन मेरा लंड उसकी चूत के अंदर नहीं गया। फिर मैंने और ज़ोर से किया, तो वो एकदम से चिल्लाई आआाऊचह में मर गयी। अब में डर गया था, अब उसकी चूत से खून आ रहा था, तो वो जोर से चिल्लाई रूको नहीं डालो ना। तो मैंने फिर से अपना लंड डाला, तो वो फिर से चिल्लाई और चिल्लाती गयी और में जोर-जोर से झटके मारता रहा और वो आआआअहह उूउउम्म मर गयी जैसी अजीब-अजीब सी आवाज़े निकालती रही। फिर थोड़ी देर के बाद मेरा झड़ गया और उसके बाद हम ऐसे ही लेटे रहे। फिर उसके बाद हम दोनों नहाने के लिए बाथरूम में चले गये और हमने बाथरूम में भी एक बार और सेक्स किया और उस दिन को में आजतक नहीं भूल पाया हूँ। फिर उसके बाद हमें जब भी कोई मौका मिलता है तो हम दोनों खूब मजे लेते थे, उस दिन मैंने पहली बार सेक्स किया था और उसका भी पहली बार था।

Loading...

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!