सास बहू की हिजड़े के साथ मस्ती

0
Loading...

प्रेषक : निशा …

हैलो दोस्तो मेरा नाम निशा है। में फिर से आपके लिए मेरी सास और मेरी सेक्स कहानी लेकर आई हूँ। पिछली स्टोरी में मैंने आप लोगों को बताया था कि मैंने अपनी सास के साथ सेक्स किया और अब मै आपको बताने जा रही हूँ। मेरी और मेरी सास ने हिजड़े के साथ कैसे चुदाई की। मेरी सास की उम्र 41 साल है और फिगर 36-34-38 है और मै 28 साल की हूँ। मेरा फिगर 34-32-38 है। बात उन दिनों की है, जब में और मेरी सास एक दूसरे से सेक्स करने लगे थे और लगभग 6 महीने हो गये थे। फिर एक दिन मैंने अपनी सास से कहा कि क्या आप रियल में लण्ड लेना चाहती हो तो वो बोली नहीं यार, घर में बच्चे है गलत असर पड़ेगा तो मैंने उनसे कहा कि क्यों न हम किसी हिजड़े के साथ सेक्स करें तो कोई भी नहीं कहेगा कि हम लोग क्या कर रहे है। फिर पहले तो वो काफी सोचती रही और फिर बोली ठीक है, लेकिन वो मिलेगा कहाँ? फिर मैंने उनसे बोला में जानती हूँ। उसका नाम रिया है और वह बिल्कुल लड़की लगती है और उसके पास लण्ड है। उसका फिगर 34-30-34 है और लण्ड का साईज 4 इंच है, तो मेरी सास बोली तुम कैसे जानती हो उसको और उसके गुप्तांगो के बारे में? फिर मैंने उनको बताया कि में जब भी अपने मायके जाती हूँ तो उसके साथ सेक्स कर लेती हूँ। उसको में अपने ही घर पर बुलाकर सेक्स कर लेती थी, जब तक में घर पर रहती थी तब तक वो भी मेरे साथ घर पर ही रहती थी और मेरे साथ सोती, लेटती और जब मौका मिलता था तो जमकर सेक्स करते थे। यह सब सुनकर मेरी सास बोली कि ठीक है बुला लो तुम उसे और फिर वह दो दिन बाद मेरे घर आ गई और मेरी सास ने जब उसको देखा तो वो बोली कि यह तो सही में लड़की ही लग रही है और फिर रिया का रहने इन्तजाम मेरे ही कमरे में किया गया।

फिर रात को करीब 11 बजे हम दोनों अपनी सास के कमरे गये और कुछ देर टीवी देखी। फिर में और रिया आपस में सेक्स की बातें करने लगे। रिया ने मेरे बूब्स दबा दिये और में कुछ नहीं बोली कि तभी मेरी सास बाथरूम में चली गई। फिर रिया ने मुझे पकड़ा और मेरे होठों को चूमने लगी और किस करने लगी और मेरी साड़ी ऊपर उठा के मेरी चूत को रगड़ने लगी। तभी मेरे मुँह से आहहहहह निकल गई और तभी सास बाथरूम से निकल आई और बोली कि में भी हूँ और फिर रिया ने मेरी सास को पकड़कर उन्हें बेड पर गिरा लिया और उनके होंठों को चूमने लगी और मेरी सास भी उसको चूमने लगी। रिया होठों को चूमते हुये बोली बढ़ी गरम हो मेरी जान, इतने दिन से कहाँ थी? मेरी सास बोली कि तेरा इन्तजार कर रही थी साली आज मिली है, चूस ले इनको। फिर तभी मैंने अपनी सास की साड़ी खोल दी और फिर पेटीकोट का नाड़ा खोला और पेटीकोट नीचे खींच लिया। फिर ब्लाऊज को भी उतार दिया और अब मेरी सास ब्रा पेंटी में थी।

Loading...

फिर रिया ने कुछ देर तक मेरी सास को जमकर किस किया और खूब रगड़ा। फिर रिया ने ब्रा और पेंटी भी खोल दी और अब मेरी सास बिल्कुल नंगी थी और फिर मैंने रिया का सूट और फिर सलवार उतार दी अब रिया ब्रा पेंटी में थी और रिया की ब्रा पेंटी गुलाबी कलर की थी और रिया का वो छोटा सा लण्ड खडा हो गया था और रिया की पेंटी में साफ दिख रहा था। मेरी सास और रिया दोनों नंगी हो गई थी कि इतने में रिया और मेरी सास उठी और मुझे कुत्ते की तरह झपट लिया और रिया ने मेरी साड़ी खोल दी और अब में जालीदार ब्रा पेंटी में थी, जिससे मेरी चूत साफ दिख रही थी। फिर रिया मेरी जांघों को चूमने लगी और मेरी चूत को पेंटी के ऊपर से चाटे जा रही थी और सास मेरे होठों को चूसने लगी और बूब्स मसले जा रही थी। फिर लगभग 15 मिनट तक दोनों ने मुझे किस किया और फिर रिया ने मेरी पेंटी और सास ने मेरी ब्रा उतार दी। अब हम तीनों एक-दूसरे के सामने नंगे थे कि तभी मेरी सास ने मेरी चूत में ऊँगली पेल दी और में चिल्ला उठी आहहहहह क्या कर रही हो बस्स्सस करो ना। फिर तभी मेरी सास ने रिया का लण्ड पकड़ा और कहा कि मेरी जान इतना बड़ा कैसे किया और चूसने लगी। रिया का लण्ड मेरी सास ने 20 मिनट तक चूसा और रिया मेरी चूत चाट रही थी कि तभी में चिल्लाई आाहहहहहह मररर गई और मेरी चूत ने बहुत तेजी से रिया के मुँह में चूत का गर्म-गर्म पानी छोड दिया और रिया मेरी चूत का सारा पानी पी गई कि तभी मेरी सास बोली कि झड़ गई साली। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर में बोली कि हाँ मेरी जान और फिर रिया का लण्ड मेरी सास चूसे जा रही थी कि तभी रिया ने मेरी सास का सर पकड़ा और मेरी सास के मुँह में अपना पूरा लण्ड पेल दिया और जोर से चिल्लाई आहहहह में झड़ गई और रिया के लण्ड का सारा पानी मेरी सास पी गई और में उठी अपनी सास की चूत को चाटने लगी। फिर 25 मिनट तक अपनी सास की चूत को चाटा और रिया ने मेरे मुँह में अपना लण्ड दे दिया और में चूसने लगी। फिर रिया मेरी सास की चूत चाटने लगी और कुछ देर चूत चाटने के बाद रिया ने अपना लण्ड मेरी सास की चूत के छेद रखा और जोरदार झटका मारते हुये पूरा लण्ड सास की चूत मे समा गया तो सास चिल्लाई आहहहहहह निशा फट गई मेरी चूत और में उठी अपनी चूत सास के मुँह पर रख दी और मेरी सास चूत को चाटने लगी। सास मेरी चूत को खाये जा रही थी और उधर रिया सास की चूत को फाड़े जा रही थी और मेरी सास को बहुत बुरी तरीके से चोदे जा रही थी कि तभी उसने प्लास्टिक का लण्ड और अपना लण्ड मेरी सास की चूत में एक साथ पेल दिया कि तभी मेरी सास और जोर से चिल्लाई आाहहहहह मर गई निशा और मैंने अपनी चूत सास के मुँह पर और दबा दी, जिससे आवाज कम आये और मेरी सास ने मेरी चूत को पूरा अपने मुँह में भर लिया और तेजी से चूसने लगी।

Loading...

फिर मेरी चूत भी बुरी तरह से फुदकने लगी थी। लगभग 30 मिनट तक सास को रिया ने चोदा और फिर मेरी सास चिल्लाई आहहहहहह करके झड़ने लगी। फिर तभी रिया ने भी अपने लण्ड का सारा पानी मेरी सास की चूत में छोड़ दिया और तभी मैंने भी जोर से पिचकारी मारी और फच्चच से अपनी चूत का सारा पानी सास के मुँह में डाल दिया और मेरी सास ने चूत को चाटकर साफ किया और रिया ने अपना लण्ड मेरी सास की चूत से निकाला और सास की चूत चाटने लगी। रिया और मेरी सास का पानी मिक्स होकर बाहर निकल रहा था। फिर लगभग 5 मिनट तक सास की चूत से पानी निकलता रहा और मैंने और रिया ने सास की चूत का पानी पिया, बहुत मस्त मजा आ गया। फिर रिया ने अपना लण्ड मेरे मुँह में पेल दिया और धक्के मारने लगी और मेरे मुँह को अपने लण्ड से चोदने लगी और में भी मजे लेने लगी। उधर मेरी सास मेरी चूत को चाटने लगी। फिर 10 मिनट बाद रिया ने मेरा सर पकड़ लिया और अपने लण्ड को मेरे गले तक पेल दिया और चिल्लाई रण्डीईईई साली में झडने वाली हूँ और रिया के लण्ड का सारा पानी मेरे मुँह में भर गया। फिर मेरी सास ने मेरे मुँह में अपना मुँह दे दिया और हम दोनों ने रिया का रस पी लिया। उस रात हम तीनों ने बहुत चुदाई की। 5 बार रिया झड़ी और में 4 बार झड़ी और सास ने अपनी चूत का 6 बार पानी छोड़ा। फिर तभी मेरी सास बोली इतना मजा तो तेरे ससुर ने भी कभी नहीं दिया। आज में तुम दोनों से चुदवाकर पूरी तरह से सन्तुष्ट हो गई हूँ। फिर हम सो गये और रिया हमारे यहाँ 5 दिन रही उन पाँच दिनों में रिया ने हम दोनों की चूत का भरता बना दिया और हर रात को हमारी चुदाई जारी रहती थी ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!