शैलजा की कुंवारी चूत फाड़ी

0
loading...

प्रेषक : कामरान …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम कामरन है, में इस्लामाबाद का रहने वाला हूँ। में आज आपको अपनी एक और स्टोरी सुना रहा हूँ। ये मेरी नेट फ्रेंड शैलजा के साथ की सेक्स की स्टोरी है। एक दिन में याहू चैट रूम में चैट कर रहा था कि एक मैसेज आया अपने बारे में बताओ प्लीज। तो तब मैंने अपना परिचय बता दिया। वो रावलपिंडी से थी और उसकी उम्र 23-24 साल की थी, वो अनमैरिड थी और फिर कुछ दिन चैट तक करने के बाद हमारी दोस्ती हो गयी। मैंने उसको बता दिया था कि मेरे दोस्तों में गर्ल्स भी है। तो तब उसने पूछा कि गर्ल्स के साथ किस तरह की दोस्ती करते हो? तो तब मैंने बता दिया कि जैसे लड़की चाहती हो। तब उसने पूछा कि कभी किसी लड़की से सेक्स किया है? तो तब में बहुत खुश हुआ। अब वो तो खुद ही सेक्स की तरफ आ रही थी। तब मैंने कहा कि हाँ मैंने अपनी गर्ल्स दोस्तों के साथ सेक्स भी किया है। तो तब वो कहने लगी कि आप मुझे झूठ भी बोल सकते थे कि कभी किसी गर्ल दोस्त से सेक्स नहीं किया। तो तब मैंने कहा कि मेरी दोस्ती की बुनियाद सच्ची होती है। तो तब वो मेरे सच बोलने से बहुत प्रभावित हुई।

फिर मैंने उससे पूछा कि कभी घर में अकेली हुई हो? तब उसने कहा कि में अक्सर शाम को 3-4 घंटे के लिए अकेली होती हूँ। तब मैंने उससे पूछा कि क्या में तुम्हारे घर आकर तुम्हारे साथ सेक्स कर सकता हूँ? तो तब उसने काफ़ी देर के बाद जवाब दिया कि सोचकर बताऊँगी। फिर 1 हफ्ते के बाद वो ऑनलाइन आई। तब उसने कहा कि शनिवार को उसके घरवाले किसी शादी में चकवाल जा रहे है और वो कोई बहाना बनाकर रुक जाएगी तो तुम आ जाना। तब मैंने उससे कहा कि ठीक है। तब उसने अपना एड्रेस बता दिया। फिर में शनिवार को उसके बताए हुए एड्रेस पर उसके घर चला गया। हमने चैट दौरान एक दूसरे की पिक्चर देखी हुई थी। फिर मैंने उसके घर की डोरबेल बजाई, ऊफ अब मेरे तो होश ही उड़ गये थे, जब वो मेरे सामने आई तो। वो ब्लेक कलर के सलवार कमीज में पिक्चर से भी ज्यादा खूबसूरत थी। फिर में उसके साथ अंदर चला गया। फिर वो मुझे अपने बेडरूम में ले गयी। फिर उसने मेरे लिए चाय बनाई। फिर थोड़ी देर के बाद वो चाय लाकर मेरे सामने आकर बैठ गयी। फिर में उसके पास गया और उसको अपने सीने से लगा लिया। अब वो शर्मा रही थी। फिर मैंने उसको खड़ा किया और अपने गले से लगा लिया। तब मैंने उससे पूछा कि कभी सेक्स किया है? तो तब उसने कहा कि नहीं सिर्फ सेक्सी मूवी ही देखी है। तब उसने कहा कि क्या आप मेरे साथ वो सब कुछ कर सकते हो? जो मूवी में करते है, में सेक्स के लिए तरस रही हूँ।

तब मैंने कहा कि जरुर करूँगा, अगर तुम चाहो तो। फिर मैंने उसकी गर्दन पर किसिंग करनी स्टार्ट की और उसके कानों को काटने लगा। अब वो तेज-तेज सांस ले रही थी। अब वो मदहोश हो रही थी। फिर मैंने उसके लिप्स पर अपने लिप्स से किसिंग करना शुरू किया। अब उसने भी मुझे रिप्लाई करना शुरू कर दिया था, उसकी किसिंग में बहुत मज़ा था। फिर मैंने उसका मुँह ओपन करके उसकी जीभ चूसी। अब वो भी मेरी जीभ चूसने लगी थी। फिर उसने कहा कि आप बहुत अच्छा प्यार करते हो। फिर में किसिंग करता रहा और उसको बेड पर लेटा दिया और उसके ऊपर लेट गया था। फिर मैंने उसकी गर्दन पर दुबारा किसिंग करनी स्टार्ट की और फिर उसके होंठो पर अपने होंठ रख दिए और उसके होंठ चूसना स्टार्ट किया और अपने एक हाथ से उसके बूब्स को प्रेस करना शुरू किया। उसके बूब्स का साईज 34 था, जो मेरा आइडीयल है। अब उसके बूब्स को प्रेस करने से वो आआ, उम्म्म की आवाज निकाल रही थी।

फिर मैंने उसकी कमीज को थोडा सा ऊपर किया और उसके बदन पर किसिंग करनी स्टार्ट की और साथ-साथ उसकी शर्ट ऊपर करता जा रहा था। फिर मैंने उसकी शर्ट उतार दी। अब उसके दिल की धड़कन बहुत तेज हो गयी थी, उसने ब्लेक कलर की ब्रा पहनी हुई थी। फिर मैंने वो भी उतार दी। अब उसने अपनी आँखें बंद कर ली थी। फिर मैंने उसके बूब्स को चूसना शुरू किया, जिससे उसके निपल्स टाईट होना शुरू हो गये थे। फिर जब मैंने उसके बूब्स के निपल्स को अपने दाँतों से काटा। तब वो तड़प उठी और कहा कि प्लीज आहिस्ता करो। तब में थोड़ा रुक गया और फिर से उसके बूब्स चूसने लगा था। फिर करीब 10 मिनट के बाद मैंने उसके बूब्स को चूसना बंद किया और उसकी टागों की तरफ आया और उसकी टागों से सलवार उठाई और उस पर अपना हाथ फैरने लगा था और साथ-साथ उसकी सलवार उतारने लगा था। उसने मेरे आने से पहले अपने पैरो के बाल हेयर रिमूविंग क्रीम से साफ किए थे, उसने इलास्टिक वाला सलवार पहना हुआ था।

अब में उसकी सलवार उतारने लगा था। तब उसने मुझे रोक दिया। तो मैंने पूछा कि क्या हुआ? तो तब उसने कहा कि आज में तुम्हारी हूँ, मैंने सोचा है कि तुम उस तरह का मज़ा दोगे तो में अपनी फ्रेंड्स और कजिन से भी तुम्हारी दोस्ती करवाऊँगी। तब मैंने कहा कि तुम फ़िक्र ना करो मेरी जान और फिर मैंने उसकी सलवार उतार दी और उसके दोनों पैर चौड़े किए। अब मेरे सामने एक साफ और टाईट चूत थी। फिर मैंने उससे पूछा कि तुमने कभी फिंगरिंग की है? तो तब उसने कहा कि नहीं, उसको फिंगरिंग करने से डर लगता था। अब वो मेरे सामने पूरी नंगी लेटी हुई थी। फिर मैंने उसकी चूत में अपनी एक उंगली डाली, उफ क्या टाईट चूत थी उसकी? अब वो चीख पड़ी थी। तब मैंने उससे कहा कि शैलजा तुमको थोड़ा हौसला करना पड़ेगा, सब्र से काम लोगी तो तुमको बहुत मज़ा आएगा, तुम मेरी एक उंगली से चीख रही हो तो मेरे लंड से क्या हाल होगा?

तब उसने कहा कि ठीक है, लेकिन प्लीज धीरे-धीरे करना, में कुंवारी हूँ। अब उसकी चूत गीली हो चुकी थी। फिर मैंने उससे कहा कि में 1 मिनट में आता हूँ और उससे पूछा कि तेल कहाँ रखा है? तो तब उसने कहा कि बाथरुम में है। फिर में तेल की बोतल उठा लाया। तब उसने पूछा कि इसका क्या करोगे? तब मैंने कहा कि बस देखती जाओ। फिर मैंने तेल की बोतल ओपन की और अपनी एक उंगली पर अच्छी तरह से तेल लगाकर उसकी चूत पर तेल लगाने लगा था। अब वो पागल सी हो गयी थी। अब जब में उसकी चूत पर अच्छी तरह से तेल लगा चुका था, तो तब में अपनी एक उंगली उसकी चूत में अंदर बाहर करने लगा। मैंने पहले एक उंगली डाली और फिर दो उंगलियों से करने लगा था। अब मुझे उसकी आवाज आ रही थी ऊफ में मर गयी, आआआ, उम्म्म्म, क्या आज मुझे मार ही डालोगे क्या? अब में ज़ोर-ज़ोर से उसकी चूत मसल रहा था और अपनी दो उंगलियाँ उसकी चूत में अंदर बाहर कर रहा था। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

loading...

फिर थोड़ी दर के बाद उसकी चूत में से उसका जूस निकलना शुरू हुआ और वो डिसचार्ज होने के बाद ढीली पड़ गयी थी। फिर 1-2 मिनट के बाद उसने अपनी आखें खोली और मुझे जोर-जोर से किसिंग करने लगी थी। अब में हैरान हो गया था और उससे पूछा कि अब कैसा महसूस हो रहा है? तो तब उसने कहा कि कामरन में सोच भी नहीं सकती थी कि तुम इतना अच्छा मज़ा दोगे। फिर मैंने उससे कहा कि अगर तुम मेरा साथ दो तो तुमको और भी मज़ा आएगा, अब तुम मुझे प्यार करो। तब उसने तुरंत मुझे बेड पर धक्का दिया और मेरे ऊपर आ गयी थी। अब वो मेरी कमीज उतारकर मेरी छाती पर किसिंग करने लगी थी और फिर मेरी पैंट की चैन पर अपना एक हाथ रखा। फिर उसने मेरी बेल्ट खोल दी और मुझसे कहा कि प्लीज अपनी पैंट उतारो। अब मुझसे सब्र नहीं हो रहा था। अब में भी पूरा नंगा हो गया था। अब वो मेरा लंड देखकर हैरान हो गयी थी। मेरे लंड का साईज करीब 6 इंच लंबा है और 3 इंच मोटा है। तब उसने कहा कि क्या तुम इससे मेरी चूत मारोगे? तो तब मैंने कहा कि हाँ।

अब वो तो पहले ही डर गयी थी और फिर कहने लगी कि ठीक है धीरे-धीरे डालना और प्रेग्नेंट नहीं करना। तब मैंने कहा कि ओके मेरी जान। फिर उसने मेरे लंड की टोपी अपने एक हाथ में पकड़ी और उससे खेलने लगी थी। फिर मैंने प्यार से उसके सिर पर और बालों पर अपना एक हाथ फैरा। तब उसने मेरा लंड अपने होंठो में लेकर चूसना शुरू किया। पहले थोड़ा सा अपने मुँह में डाला और फिर किसी भूखी शेरनी की तरह पूरा डालकर चूसने लगी थी, उफफ्फ़ दोस्तों अब में भी मदहोश सा हो गया था। फिर 3-4 मिनट के बाद जब मेरा लिक्विड निकलने वाला था तो तब मैंने उससे कहा कि में झड़ने वाला हूँ। तो तब उसने कहा कि मेरे मुँह में मत झड़ना। तो तब मैंने उसके मुँह में से अपने लंड को बाहर निकाल लिया और उसके पेट पर अपना सारा रस निकाल दिया था।

फिर मैंने उसके चेहरे की तरफ देखा, तो वो बहुत संतुष्ट थी। फिर वो बाथरूम में जाकर अपने आपको अच्छी तरह से साफ करके आई। फिर करीब 10 मिनट आराम करने के बाद मैंने उससे कहा कि अब तुम्हारी चूत फाड़ दूँ। तब वो तुरंत तैयार हो गयी। फिर मैंने अपने पर्स में से 2 कंडोम निकाले और अपने लंड पर चढ़ा दिया। अब वो बहुत खुश हो गयी थी। फिर मैंने उसकी चूत के छेद पर अपना लंड रखा और बगैर तेल लगाए डालने की कोशिश की। अब मेरा लंड उसकी चूत में नहीं जा रहा था, तो तब मैंने उसकी चूत पर थोड़ा सा तेल लगाया और फिर मैंने उसकी चूत में अपना लंड डालना शुरू किया। अब मेरा लंड 1 इंच ही अंदर गया था कि उसने अपनी आँखें ओपन की और चिल्लाना शुरू कर दिया। अब उसको बहुत दर्द हो रहा था। फिर में थोड़ी देर रुका और फिर उससे पूछा कि एक ही झटके में फाड़ दूँ चूत या स्लो। तब उसने कहा कि जिससे बहुत ज्यादा मज़ा आए। तब मैंने कहा कि एक ही झटके में चूत में जाने से दर्द भी बहुत होता है, लेकिन मज़ा भी बहुत आता है।

फिर मैंने उसके होंठो पर अपने होंठ रखे और दोस्तों थोड़ा सा अपना लंड बाहर निकाला और म्‍म्म्ममममममममम एक जोर का पॉवर फुल झटका लगाया। अब उसकी चूत फट चुकी थी, लेकिन वो मेरे नीचे एक बिना पानी की मछली की तरह मचल रही थी। अब में अपने होंठ सख्ती से उसके होंठो पर रखकर चूस रहा था, ताकि उसकी चीख नहीं निकल सके। फिर जब वो मेंटली शांत हुई तो तब मैंने फिर से उसकी चूत की चुदाई शुरू की, उफ़फ्फ क्या टाईट चूत थी उसकी? फिर में उसकी चूत मारता रहा और यही कोई 10 मिनट के बाद उसने अपनी चूत को डिसचार्ज किया। फिर मैंने अपनी स्पीड और तेज की और कुछ देर के बाद मेरा भी रस निकल गया। अब में उसके ऊपर ही गिर गया था। फिर वो अपनी आँखें बंद करके लेटी रही। फिर करीब 5 मिनट के बाद जब में उठा, तो बेडशीट पर खून भी था और उसका रस भी था।

अब शैलजा कुँवारी नहीं रही थी। दोस्तों अब वो दुबारा से चुदवाने के लिए तैयार थी। फिर में कुर्सी पर बैठ गया और उससे कहा कि आकर मेरे लंड पर बैठ जाए। वो बड़ी खुश हुई और बड़ी ही दिलकश अंदाज में उठकर आई और मेरी गोद में बैठ गयी थी। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत में डाला तो वो मचलने लगी थी। फिर मैंने उसको ऊपर नीचे होने को कहा तो वो ऊपर नीचे होने लगी और आवाजे निकालने लगी थी ऊऊऊऊ, आआआआआआअ। अब जब वो आवाजे निकाल रही थी, तो तब मुझे और मज़ा आ रहा था और जोश भी आ रहा था। फिर मैंने उसके बूब्स अपने मुँह में लिए और ज़ोर-ज़ोर से चूसने लगा था। तब उसकी आवाजे और तेज हो गयी थी। फिर करीब 10 मिनट तक वो मेरे लंड पर बैठकर ऊपर नीचे होती रही। फिर में उसको इसी तरह अपना लंड उसकी चूत में डाले ही उसको उठाकर बेड पर आ गया और उसको नीचे लेटाकर खुद ज़ोर-ज़ोर से झटके लगाने लगा था। अब में जोश से पागल हो रहा था।

loading...
loading...

अब वो ज़ोर-ज़ोर से चीखे मारने लगी थी और कहने लगी कि कामरन मेरी प्यास बुझा दो, फाड़ दो मेरी चूत, मुझे मज़ा दो। अब उसकी ऊऊऊओ, आआआअहह, हाईईईई की आवाजे मुझे बहुत मज़ा दे रही थी। फिर मैंने इसी तरह लगभग 10 मिनट तक उसको खूब चोदा। फिर वो डिस्चार्ज हो गयी और अब में भी डिस्चार्ज होने वाला था तो तब मैंने भी अपना लंड बाहर निकाल लिया और डिसचार्ज हो गया था। अब हम थककर बेड पर लेट गये थे। अब उसने अपनी आँखें बंद कर ली थी और लंबी-लंबी सांसे लेने लगी थी। फिर लगभग 5 मिनट के बाद में आहिस्ता से उसके ऊपर लेट गया। तब उसने अपनी आँखें खोली और मुस्कुराई। तब मैंने अपने होंठ उसके होंठो पर रखे और किसिंग करनी स्टार्ट की। अब इसी तरह किसिंग करते हुए हम बेड पर रोलिंग करने लगे थे, कभी वो ऊपर, तो कभी में ऊपर। अब हमें बहुत मज़ा आ रहा था। तभी अचानक से वो रुक गयी और बोली कि अपना लंड मेरी चूत में डालो और फिर एक दूसरे से लिपटकर रोलिंग करते है इस तरह ज्यादा मज़ा आएगा।

फिर तब में बहुत खुश हुआ और तुरंत अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया। तब उसने धीरे से आहह की। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत के अंदर डालकर बेड पर रोलिंग करनी शुरू की। अब वो आहिस्ता- आहिस्ता ऊओ, आहह की आवाज निकाल रही थी, जिससे मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। अब में ज़ोर-ज़ोर से उसको किसिंग भी कर रहा था और बेड पर रोलिंग भी कर रहा था। अब इसी तरह में उसकी चूत के अंदर अपना लंड डाले हुए उसके नीचे था और वो मेरे ऊपर थी। अब वो इसी तरह से मेरे ऊपर लेटी-लेटी ऊपर नीचे होने लगी थी और में उसके बूब्स चूसने लगा था। फिर क़रीब 10 मिनट तक यही होता रहा। फिर इसी तरह थककर वो मेरे ऊपर लेट गयी और अपनी बाहों को मेरी गर्दन के नीचे डालकर अपना सिर मेरे सीने पर रख दिया था, ऊफ क्या स्टाइल था उसका? फिर उसने कहा कि कामरन शायद मेरा पति भी मुझे सेक्स का इतना मज़ा नहीं दे सकेगा, जितना आपने दिया है, आप मेरे फ्रेंड्स और कजिन को भी चोद सकते हो। तब मैंने कहा कि ठीक है। फिर दोस्तों मैंने उसकी फ्रेंड्स को और उसकी एक कजिन को भी चोदा, में वो स्टोरी भी जल्द ही आपकी खिदमत में पेश करूँगा। फिर इसके बाद भी मैंने शैलजा को कई बार चोदा और खूब इन्जॉय किया ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!