तेल लगाकर गांड मारता गया

0
loading...

प्रेषक : अनीश …

हैल्लो दोस्तों, में कामुकता डॉट कॉम का नियमित पाठक हूँ। मुझे इसकी कई कहानियां अच्छी लगी। मुझे पहले तो यह लगा कि लोग झूठी कहानियां लिखकर दे देते है, लेकिन जब एक हादसा मेरे साथ हुआ है तो तब से में मान गया कि किसी के ऐसे ही स्टोरी लिखने से उसे क्या मिलता होगा? लेकिन नहीं, मुझे आज ये सारी स्टोरियाँ सच्ची लगती है। में भठिंडा पजांब से हूँ, में 25 साल का हूँ। मेरी हाईट 5 फुट 9 इंच है, मेरा लंड 7 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है। यह एक दिन का हादसा है, में कहीं काम से जा रहा था कि मुझे बाथरूम आने लगा तो में अकेले में खड़ा होकर बाथरूम करने लगा। फिर तभी इतने में मुझे लगा कि कोई देख रहा है तो तब मैंने देखा तो बगल वाले मकान में एक औरत देख रही थी। वो लोग कुछ दिन पहले ही यहाँ किराए पर रहने आए है। तो में शरमा गया, लेकिन वो तो अपनी चूत को रगड़ने लगी थी और अब यह सब देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया था।

फिर काफी देर तक वो यह करती रही और फिर आँख मारकर चली गई। फिर इस तरह से कई दिन गुजर गये। फिर एक दिन मैंने भी उसे आँख मार दी, तो वो मेरे पास आ गई, तो में डर गया, लेकिन वो बोली कि मेरे पति कल 4 दिन के लिए बाहर जा रहे है, तुम 11 बजे आ जाना। फिर में अगले दिन 11 बजे उसके घर गया, तो उसने मुझे बैठाया और बातें करने लगी। उस दिन वो बहुत सेक्सी लग रही थी, उसकी उम्र 29 साल थी और और उसका फिगर तो ऐसा था कि पूछो मत, उसका नाम जूही था। मुझे तो वो औरत नहीं लड़की ही लग रही थी। फिर मैंने कहा कि आप तो बहुत मस्त लग रही है, उसकी आवाज भी बहुत सेक्सी थी, वो बहुत ही सुंदर थी, एकदम गोरी चिठ्ठी, लम्बे-लम्बे काले बाल, हाईट करीब 5 फुट 4 इंच और फिगर 38-24-38 था, उसका फिगर बहुत मस्त था।

फिर वो बोली कि में तुम्हारा लंड रोज देखती थी और मेरा मुँह में लेने का बहुत मन करता था। फिर तब मैंने कहा कि आज ले लो। फिर तब वो बोली कि पहले में नहा लूँ। फिर तब मैंने कहा कि मैंने कभी नंगी औरत को नहाते हुए नहीं देखा है। तो तब वो बोली कि मेरे राजा थोड़ी देर रुक जाओ, फिर देखना क्या- क्या होता है? फिर वो मेरे सामने ही नहाकर आ गई और अब उसने दरवाजा बंद कर दिया था। मुझे मालूम नहीं था की उसने दरवाजा बंद किया है, तब उसके घर पर कोई नहीं था। अब में टी.वी देख रहा था, तो तभी उसने मुझे पीछे से आकर उसकी बाँहों में पकड़ लिया। अब में मन ही मन में बहुत खुश हो रहा था, तो तब मैंने जानबूझकर उससे पूछा कि यह क्या कर रही हो? तो तब वो बोली कि जो तुम्हें दिख रहा है और फिर उसने मुझे किस करना शुरू कर दिया।

अब वो मेरे लिप्स पर बुरी तरह से किस करने लगी थी। अब में भी जोश में आ गया था और उसको किस करने लगा था और उसको अपनी बाँहों में दबाने लगा था। फिर मैंने उसको खींचकर सोफे पर लेटा दिया और अब में उसके ऊपर आ गया था और उसको चूमना शुरू कर दिया था। फिर में 10 मिनट तक उसको चूमता रहा। फिर मैंने उसका ब्लाउज खोल दिया और फिर उसके बाद मैंने उसकी ब्रा भी खोल दी। फिर जैसे ही मैंने उसकी ब्रा खोली तो उसके बड़े-बड़े बूब्स उछलकर बाहर आ गये। अब में उन्हें देखकर उनको दबाने लगा था, मुझे बहुत दिनों के बाद उसके पूरे के पूरे बूब्स देखने को और दबाने को मिले थे। फिर मैंने उसकी निप्पल को अपने मुँह में रख लिया और चूसने लगा था। अब वो आआआह, ऊहहह कर रही थी। फिर में उसे चूसता ही रहा। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने उसकी साड़ी हटाकर उसको पेंटी में ला दिया। अब उसकी चूत बहुत गर्म हो गई थी, जिससे उसकी पेंटी गीली हो चुकी थी। फिर में उसकी पेंटी को निकालकर उसकी चूत को फैलाकर चाटने लगा। अब वो सिसकारी मार रही थी आह, आह, सस्स्स्स, आआआअहह।

loading...

फिर उसने कहा कि ऐसा तो मेरा पति भी नहीं करता था। अब उसके साथ-साथ मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था, क्योंकि मैंने चूत बहुत दिनों के बाद देखी थी। अब वो पूरी नंगी थी, आज पहली बार ऐसी नंगी लड़की को देखकर मेरा लंड जो सो रहा था, वो टाईट हो चुका था। फिर उसने मुझे बैठाकर मुझको पूरा नंगा कर दिया, तो वो मेरा लंड देखते ही बोली कि इतना लंबा तो मेरे पति का भी नहीं है, तुम्हारा तो बहुत लंबा और मोटा लंड है, मुझे आज तेरे लंड से चुदवाने में बहुत मज़ा आएगा और यह बोलकर वो नीचे बैठ गई और मेरे लंड को चूसने लगी थी। अब मेरा लंड उसके हाथों में आते ही झटके खाने लगा था। अब वो बहुत टाईट हो चुका था। फिर उसने कहा कि तुम्हारा लंड तो बहुत मोटा और लंबा है। तो तब मैंने कहा कि 7 इंच का है। फिर वो मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।

फिर थोड़ी देर तक वो मेरे लंड को चूसती रही और फिर उसके बाद मैंने उसे सोफे पर लेटा दिया और फिर से उसकी चूत को चाटने लगा। अब वो सिसकारियां ले रही थी। फिर में उठा और उसके दोनों पैरो को खोल दिया। फिर तब उसने अपने दोनों हाथों से उसकी चूत को फैला दिया। फिर मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रख दिया और उसकी चूत पर रगड़ने लगा था। तो तब वो बोली कि अब डाल भी दो, कितना तड़पाओगे? तो तब मैंने कहा कि तड़पने में ही मज़ा है मेरी जान और फिर मैंने एक धक्का लगाकर उसकी फैली हुई चूत में अपने लंड को 3 इंच तक घुसा दिया। फिर तभी वो चिल्लाई उूउउ, उउउ, आआआ। फिर मैंने धक्के मारना बंद किया, तो वो शांत हो गई और फिर मैंने उसको किस करना शुरू कर दिया, कभी किस करता तो कभी उसके मोटे-मोटे बूब्स चूसता। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

फिर थोड़ी देर के बाद मैंने फिर से धीरे-धीरे धक्के लगाना शुरू कर दिया। अब वो आहह उफफफफ्फ कर रही थी। फिर तभी मैंने एक ज़ोर से धक्का लगाकर मेरे लंड को 4 इंच तक उसकी चूत में घुसा दिया। तो तब वो चिल्ला नहीं सकी, क्योंकि उसका मुँह मेरे मुँह में था और फिर में उसको ज़ोर- ज़ोर से किस करता गया और धक्के लगाते गया। तभी वो बोली कि फाड़ डाल मेरी चूत को, वो तुम्हारे लंड जैसा ही मांगती है। तो उसके यह कहने से मेरे अंदर और जोश आ गया और मैंने फिर से ज़ोर से एक धक्का लगाकर मेरे पूरे 7 इंच के लंड को उसकी चूत में घुसा दिया। तो वो इस बार ज़ोर से चिल्ला उठी आआउईईई। अब में समझ गया था कि मेरा पूरा लंड उसकी चूत में घुस चुका है।

loading...

फिर तभी वो बोली कि अब में और सहन नहीं कर पा रही हूँ, प्लीज तुम्हारा लंड बाहर निकाल दो। तो तब मैंने कहा कि तुमने खुद मेरे लंड को न्योता दिया है तो उसकी भूख मिटने के बाद ही में यह बाहर निकालूँगा, तो वो बाद में कुछ नहीं बोली। अब में उसे लगातार धक्के लगा रहा था। फिर में उसको ऐसे ही 15-20 मिनट तक उसी पोज़िशन में चोदता गया। अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था। अब वो भी अपने कूल्हें उछाल-उछालकर मुझसे चुदवा रही थी। अब मैंने उसे और ज़ोर-जोर से चोदना शुरू कर दिया था। फिर थोड़ी देर के बाद वो झड़ गई और शांत पड़ गई थी। फिर मैंने उसको डॉगी स्टाइल में सोफे के सहारे खड़ा कर दिया और फिर उसके पीछे जाकर उसकी चूत में मेरा लंड डाल दिया, तो इस बार मेरा लंड एक ही धक्के में पूरा का पूरा उसकी चूत में चला गया था।

loading...

फिर में उसे जोर-जोर से धक्के मारने लगा। अब में तो पसीना-पसीना हो गया था, अब में उसके बूब्स को दबाता जा रहा था। फिर करीब 25 मिनट तक मैंने उसको ऐसे ही चोदा, तो तब तक वो 2 बार और झड़ चुकी थी, लेकिन मेरा पानी तो अभी भी नहीं निकला था। फिर मैंने अपनी स्पीड बढाई और अपनी फुल स्पीड से उसको चोदना शुरू कर दिया। फिर मैंने कहा कि मेरा पानी निकलने वाला है। तो तब उसने कहा कि अपने लंड का पानी मेरी चूत में ही छोड़ दो। फिर क्या था? मैंने भी 1 मिनट के बाद अपना गर्म-गर्म पानी उसकी चूत में ही छोड़ दिया। फिर में उसको अपनी बाँहों में लेकर सोफे पर लेट गया। फिर थोड़ी देर के बाद वो उठी और अपनी चूत से मेरा लंड बाहर निकालकर उसको चूसने लगी और फिर उसके बाद वो मुझे बाथरूम में ले गई और मेरे लंड को साबुन से साफ किया और फिर हम दोनों मज़े करते हुए नहाए। फिर उसने मुझसे पूछा कि मज़ा आया? तो तब मैंने कहा कि बहुत मज़ा आया। तब वो बोली कि तुम्हारा लंड तो अभी भी टाईट है, क्यों? तो तब मैंने कहा कि यह अभी भी भूखा लगता है। तो तब उसने कहा कि तो फिर चलो शुरू हो जाओ।

फिर में यह सुनते ही ख़ुशी के मारे उछल पड़ा और वही उसको घोड़ी बनाकर उसकी गांड पर तेल लगाया और थोड़ा अपने लंड पर भी लगाया। फिर क्या था? मैंने 30 मिनट तक उसकी गांड मारी और वो चीखती रही और में उसकी गांड मारता गया। फिर मैंने 4 दिन तक खूब जमकर उसकी चूत और गांड का मज़ा लिया और बड़े प्यार दुलार से कई बार चोदा और उस दौरान कई नई-नई स्टाइलों का परिचय करवाया। फिर हमें आगे जब कभी भी कोई मौका मिला तो हमने खूब चुदाई की और खूब मजे लिए ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!