वड़ोदरा वाली भाभी की चुदाई

0
loading...

प्रेषक : सुनील …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम सुनील है, में सूरत का रहने वाला हूँ, मेरी उम्र 24 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 11 इंच, एवरेज बॉडी है। में कई सालों से कामुकता डॉट कॉम पर स्टोरी पढ़ रहा हूँ। मुझे ये स्टोरी बहुत पसंद आती है, लेकिन मैंने कभी कोई स्टोरी किसी से शेयर नहीं की है। में आज पहली बार आपको अपनी सच्ची कहानी लिख रहा हूँ। ये बात कुछ महीनों पहले की है, में अक्सर याहू पर चैटिंग करता रहता हूँ। फिर एक दिन में ऐसे ही चैटिंग कर रहा था कि मुझे एक लेडीस मिली तो मैंने हाय कहा, तो सामने से रिप्लाई आया तो मैंने पूछा। तो उसने कहा कि उसकी उम्र 26 साल है और वो वड़ोदरा है।  फिर मैंने उसे मेरे बारे में बताया और नॉर्मल चैटिंग करने लगा। तो उसने बताया की उसके पति कन्ट्रकशन का काम करते है और उसके कोई बच्चा नहीं है और उसका नाम सोनाली है।

फिर हमने 1 घंटे तक नॉर्मल चैट किया। फिर उसने पूछा कि क्या तुम हॉट चैट पसंद करते हो? तो मैंने हाँ कहा और फिर हमने बहुत सारी सेक्सी चैटिंग की। फिर उसने मुझे अपना बॉडी फिगर 34-30-36 बताया। अब चैटिंग में वो मुझसे इतनी प्रभावित हुई कि उसने मुझे अपने मैसेंजर में एड कर लिया और हम अक्सर देर रात तक चैटिंग करते रहे। फिर एक दिन उसने मुझसे मिलने को कहा, तो मैंने पूछा कि कहाँ मिलेंगे? तो उसने कहा कि तुम मेरे घर पर आ जाओ। तो मैंने पूछा कि तुम्हारा पति क्या कहेगा? तो उसने कहा कि मेरा पति काम के सिलसिले में ज़्यादातर आउट ऑफ स्टेशन रहते है। फिर उसने मुझे अपना मोबाईल नंबर दिया और वड़ोदरा आने की तारीख और टाईम दिया। तो में उसके बताए हुए टाईम पर वड़ोदरा पहुँचा और स्टेशन से बाहर निकलकर उसे कॉल किया। फिर उसने कहा कि में स्टेशन पर तुम्हें लेने आई हूँ। तो मैंने पूछा कि कहाँ हो? तो उसने बताया कि में कार पार्किंग में कार पार्क कर रही हूँ और अपनी कार का नंबर दिया और कहा कि सफ़ेद एक्सेंट कार है, तो में कार पार्किंग में गया और कार ढूंढी।

फिर मैंने कार का दरवाजा खोला और अंदर बैठ गया तो मैंने देखा कि वो एक बहुत खूबसूरत और मस्त गोरी भाभी थी। फिर उसने हैल्लो कहा, आज मैंने पहली बार उसकी आवाज़ सुनी थी, उसकी आवाज बहुत ही स्वीट थी। फिर उसने अपनी कार ड्राइव की और फिर हम उसके अपार्टमेन्ट में गये और फिर कार पार्क करके उसके फ्लेट में गये, वो एक महंगा फ्लेट था। फिर में सोफे पर बैठ गया और टी.वी देखने लगा, तो वो अंदर गई और ठंडा पानी लेकर आई। फिर हमने थोड़ी देर तक इधर उधर की बातें की, तो उसने कहा कि चाय पियोगे? तो मैंने कहा कि सो वाइ नोट। तो उसने कहा कि चलो चाय बनाते है, तो मैंने कहा कि मुझे चाय बनानी नहीं आती।

तो वो थोड़ी हंसी और कहा कि में तुम्हें कहाँ चाय बनाने को कह रही हूँ? चाय में बनाउंगी तुम बस मुझे कंपनी देना, तो मैंने कहा कि ओके चलो। फिर हम किचन में गये और वो चाय बनाने लगी और कहा कि तुम चैटिंग में तो बहुत सारी सेक्सी बातें करते हो, अब क्या हुआ? क्यों कुछ बोल नहीं रहे हो? शरमाओ मत इसे अपना ही घर समझो। तो मैंने देखा कि वो कुछ अलग तरीके से बोल रही थी, उसने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी और वो एकदम मस्त लग रही थी। फिर में उसके पीछे गया और उसको पीछे से अपनी बाँहों में भर लिया और कहा कि सोनाली मेरी जान इतनी उतावली क्यों हो रही हो? में यहाँ पर सिर्फ़ तुम्हारे लिए ही तो आया हूँ और उसकी गर्दन पर पीछे से किस करने लगा। तो उसने मेरे दोनों हाथ अपने बूब्स पर रख दिए और दबाने लगी। तो मैंने उसके बैक से उसके गालों पर किस की और उसके कान पर हल्का सा काट लिया, तो वो घूम गई और मेरे लिप्स पर किस करने लगी।

loading...

फिर थोड़ी देर तक तो वो मेरे होंठो को और में उसके होंठो को चूसते रहे, तो इतनी देर में चाय तैयार हो गई। फिर हम चाय लेकर हॉल में आए और सोफे पर बैठ गये। फिर उसने चाय की ट्रे टेबल पर रखी और मेरे बगल में बैठ गई और मेरे सीने पर अपना हाथ रखकर सहलाने लगी और मेरा सिर पकड़कर फिर से मुझे किस करने लगी और बोली कि सुनील मैंने सोचा भी नहीं था कि तुम इतने सेक्सी और हैंडसम हो। फिर मैंने कहा कि मैंने भी कभी नहीं सोचा था कि तुम भी इतनी सेक्सी सुंदर होगी सोनाली।  तो उसने कहा तुम मुझे सिर्फ़ सोना कहो, तो मैंने कहा कि ओके सोना यू आर लाइक मी ड्रीम गर्ल। तो वो हंसने लगी और बोली कि चाय ठंडी हो जाएगी। फिर हम चाय पीने लगे और मैंने कप में से चाय अपने मुँह में ली और उसे किस करके चाय उसके मुँह में दे दी। तो वो चाय पी गई और बोली कि वाह मैंने आज तक इतनी सेक्सी चाय कभी नहीं पी सुनील, तो फिर उसने भी ऐसे ही किया। दोस्तों ये कहानी आप कामुकता डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

loading...

फिर वो चाय ख़त्म करके मुझे सहलाने लगी और में भी उसके बूब्स दबाने लगा और उसके पैरो को भी सहलाने लगा और उसकी साड़ी को ऊपर करके उसकी नंगी जांघो पर अपना हाथ फैरने लगा था। अब वो कांप रही थी, तो मैंने कहा कि क्या हुआ सोना? तो वो बोली कि बहुत मज़ा आ रहा है। तो मैंने कहा कि अभी तो शुरुआत है, आगे देखो क्या होता है? तो वो बोली कि चलो बेडरूम में चलते है, तो मैंने कहा कि चलो। फिर हम बेडरूम में गये तो वहाँ पर एक मस्त 5 स्टार होटल के रूम जैसा नज़ारा था। फिर उसने ए.सी ऑन किया और सी.डी प्लेयर पर मस्त म्यूज़िक लगा दिया। फिर वो मेरे पास आई और मेरे गले में अपनी बाहें डालकर चिपक गई। अब वो उसके बड़े-बड़े बूब्स को मेरे सीने से दबा रही थी। अब में भी उसकी पीठ और गांड को दबा रहा था। फिर मैंने उसकी साड़ी निकाल दी और उसने भी मेरा शर्ट निकाल दिया और मेरे सीने पर किस करने लगी और मेरे लंड को मेरी पेंट के ऊपर से दबाने लगी। तो मैंने उसे उठाया और बेड पर सुला दिया और उसके ऊपर सो गया और फिर उसके पूरे बदन पर किस करने लगा।  फिर मैंने उसके ब्लाउज के बटन खोले और उसके ब्लाउज को उतार दिया, उसने पिंक कलर की ब्रा पहनी हुई थी। अब में उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके बूब्स को प्रेस कर रहा था और वो आहह आहह करके सिसक रही थी। फिर मैंने उसका पेटीकोट ऊपर किया और उसकी पेंटी में अपना हाथ डालकर उसकी चूत  को सहलाने लगा। फिर थोड़ी देर तक सहलाने के बाद मैंने उसके पेटीकोट का नाड़ा खोला और उसके पेटीकोट को निकाल दिया, अब वो सिर्फ़ ब्रा और पेंटी में थी। फिर मैंने कहा कि सोना तुम ब्रा और पेंटी में बहुत ही मस्त लग रही हो। तो वो बोली कि जानती हूँ, तो मैंने पूछा कि कैसे जानती हो? तो वो बोली कि मेरे पति भी यही कहते है, लेकिन वो मुझे पूरा सॅटिस्फाइड नहीं कर सकते बस वो नंगा करके थोड़े बूब्स दबाते है और अपना लंड चूसाकर मेरी चूत में डालकर थोड़ी देर में झड़कर सो जाते है और मेरी चूत की खुजली मिटती नहीं है।

फिर मैंने कहा कि लाओं में तुम्हारी चूत की खुजली मिटाता हूँ और उसकी ब्रा और पेंटी को निकालकर नंगा कर दिया। तो उन्होंने भी मेरी पेंट और अंडरवेयर को निकालकर मुझे नंगा कर दिया और मेरे लंड को सहलाने लगी। अब में भी उसके बूब्स को अपने मुँह में लेकर चूसे जा रहा था और दबा रहा था और अपने एक हाथ को उसकी चूत पर सहला रहा था। फिर मैंने अपनी एक उंगली उसकी चूत के अंदर डाली और अंदर बाहर करने लगा। तो वो आआआआआआहह, सस्स्स्स्सस्स्स्स्सईईईईईईईई बहुत मजा आ रहा है सुनील, लगे रहो आआआआआहह और तेज़ और तेज़ कह रही थी। फिर आचनक से वो उठी और मेरे लंड को अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। अब वो पागलो की तरह मेरे लंड को चूसे जा रही थी। फिर करीब 10 मिनट तक मेरा लंड चूसने के बाद वो बोली कि सुनील जल्दी मेरी चूत को चोदकर उसकी खुजली मिटा। फिर मैंने कहा कि इतनी उतावली क्यों होती हो? पूरा मज़ा लोना यार। तो वो बोली कि मज़ा लेने के लिए ही तो कह रही हूँ, जल्दी मुझे चोदो।

loading...

फिर मैंने उससे कहा कि एक और चीज़ में भी मज़ा आता है। तो वो बोली कि क्या? तो मैंने उसे सीधा लेटा दिया और उसके दोनों पैरो को फैलाकर उसकी चूत पर अपना मुँह रखा और उसकी चूत को अपनी जीभ से चाटने लगा। अब वो अपनी आँखे बंद करके लेटी हुई थी और तेज-तेज साँसे ले रही थी। अब में उसकी चूत को चाट रहा था और उसकी चूत में अपनी जीभ डाल रहा था। तो वो बोली कि और अंदर डालो, आआआआहह सस्स्स्स्सस, उउउहहहहहह बहुत मज़ा आ रहा है ऊऊउउ, मेरे पति ने कभी भी मेरी चूत नहीं चाटी, आज पहली बार तुम मेरी चूत को चाट रहे हो, ऊऊऊऊऊऊ, आआआअहह चाटो, ऊऊउउ चाटो, मुझे सारी की सारी पी लो आआआअहह, लाओं मुझे भी तुम्हारा लंड चूसना है सुनील। तो मैंने कहा कि क्यो नहीं? फिर हम 69 पोजिशन में हुए और अब वो मेरे लंड को और में उसकी चूत को मज़े से चूस रहे थे। अब वो मेरे लंड को हिला-हिलाकर चूस रही थी और फिर वो झड़ गई, लेकिन उसने मेरा लंड चूसना जारी रखा और में भी उसकी चूत को चाटता हुआ उसमें मेरी उंगली डाल रहा था।

फिर मैंने उससे कहा कि सोना डार्लिंग ज़रा धीरे करो वरना में झड़ जाऊंगा। तो वो बोली कि कोई बात नहीं मेरे मुँह में ही झड़ जाओं, में तुम्हारा वीर्य पीना चाहती हूँ और में उसके मुँह में ही झड़ गया और वो मेरा सारा वीर्य मजे से पी गई और कहा कि बहुत मज़ा आया सुनील, मैंने ऐसे सेक्स का मजा पहली बार पाया है ।।

धन्यवाद …

Comments are closed.

error: Content is protected !!